सड़क पर नन्हे बच्चे ने दिखाया अपने डांस का कमाल

The little boy on the road showed the amazingness of his dance

डांस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को जरूर मिलते हैं लेकिन कभी कुछ वीडियो ऐसे ही शानदार और दिल को छू ले जाने वाले हो जाते हैं जिन्हें देखकर दिल करता है इसे बार-बार देखते रहे। ऐसे कई शानदार से वीडियो आपने भी देखे होंगे। जिनमें बच्चे डांस करते हुए नजर आते हैं लेकिन एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक बच्चा डांस तो कर रहा है। उसका डांस अंदाज देखकर हंसी भी आएगी और बच्चे के इस उम्र में ऐसे डांस करके लोगों का मनोरंजन करते हुए देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। इस डांस वीडियो ने लोगों का दिल जरूर जीत लिया है।

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं सड़क पर एक शख्स बैठकर ढोलक बजा रहा है और उसी की ढोलक की ताल पर एक नन्हा बच्चा जो बहुत ज्यादा 4 साल या 5 साल का होगा। डांस करते हुए नजर आ रहा है। सड़क पर लोगों की भीड़ लगी हुए चारों तरफ से लोग गिरे हुए उन्हें देख रहे हैं और वह शख्स ढोलक की थाप दे रहा है। उसी थाप पर वह बच्चा अपने ही अंदाज में झूमते हुए नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं बच्चे का डांस स्टाइल बेहद अलग और यूनिक है। वह अपना ही अंदाज लिए भी डांस कर रहा है बच्चे के चेहरे की स्माइल और उसकी क्यूटनेस दिल जीत ले रही हैं।

सोशल मीडिया पर बच्चे का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं दरअसल यह शख्स और यह बच्चा सड़क पर मौजूद लोगों को अपनी डांस का कमाल दिखा रहे हैं और उसके बदले में उन्हें जो पैसे मिल रहे हैं, लग रहा है उसी पैसों से इनके घर चलते हैं। इस जबरदस्त भीड़ के बीच में बच्चा भी इसी उम्मीद में काफी बेहतरीन डांस कर रहा है कि जिससे उसे अच्छे पैसे मिल सके। दिल को छू लेने वाला यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Safal/ Nepal chhewang पर शेयर किया गया है। जिसे 40 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 208 हजार लोगों ने इस वीडियो को पसंद करने के साथ ही बच्चे के डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top