बिल्ली के बच्चे को देखते ही बच्ची ने मासूमियत से की मां से सवाल

The girl innocently asked the mother

छोटे बच्चों की वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल ही जाते हैं और सोशल मीडिया भी एक ऐसा माध्यम हो चुका है। जिस पर विभिन्न प्रकार की जानकारियां मिलती रहती हैं तो मनोरंजन के तमाम साधन भी उपलब्ध है। ऐसे में लोग इंटरनेट से काफी जुड़े रहते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर व्यस्त भी रहते हैं। आजकल के समय में छोटे बच्चों के वीडियो को हर लोग देखना पसंद करते हैं। इसी कारण छोटे बच्चों का वीडियो वायरल भी काफी तेजी से होता है। कुछ वीडियो तो ऐसे मजेदार हो जाते हैं जिन्हें लोग देखने के बाद सोचने पर मजबूर भी हो जाते हैं।

छोटी सी क्यूट बच्ची का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में आप देखेंगे छोटी सी बच्ची है। अपने घर में बिल्ली के बच्चे को देखकर अपनी मां से बिल्ली के बच्चे की मां के बारे में बुराइयां बताती है और इसके अंदर यह भी कहती है कि यदि बिल्ली को अपने बच्चे से प्यार होता है तो क्यों छोड़ कर जाती? जिसके बोलने का अंदाज काफी अच्छा और काफी प्रभावशाली भी है। इसी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर और तेजी से वायरल हो रहा है। बच्ची का भाव लोगों को समझ में आ रहा है तो उसके गुस्से का अंदाज भी नजर आ रहा है।

यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर लोग सोचने पर मजबूर हो जा रहे हैं और यह भी देखकर हैरान है कि बच्ची के अंदर इतना दिमाग है और वह इतना कुछ सोच ले रही है। जिससे और भी लोगों को हैरानी हो रही है। यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो पर लगातार बुझाने के साथ ही लोग बच्चे के बुद्धि की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और इस वीडियो पर लगातार अपनी कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top