टाइगर श्रॉफ के गाने पर वैटर ने किया है स्लो मोशन डांस, वायरल हुआ वीडियो

Waiter performs slow motion dance on Tiger Shroff's song

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है जहां पर डांस वीडियो देखना एक आम बात हो गया है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो इंटरनेट पर धूम मचाया जाते हैं। इन दिनों गुवाहाटी के एक रेस्टोरेंट से वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी कमाल का है। जिसमें एक वेटर ने जबरदस्त डांस किया है। उसका शानदार डांस अंदाज टाइगर श्रॉफ के गाने पर है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देरी से देखा जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक वेटर को देखेंगे जो टाइगर श्रॉफ के गाने पर डांस करता नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं उसका अंदाज देखकर ही आपको टाइगर श्रॉफ की याद आ जाएगी। सुरजीत त्रिपुरा नाम का यह लड़का फिल्म “बागी” के गाने पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। रेस्टोरेंट में लोग बैठे हुए थे और वह उनके सामने खड़े होकर डांस कर रहा था। बीच-बीच में स्लो मोशन स्टेप्स भी कर रहा था रोबोटिक डांस भी करता नजर आया। ऐसे बेहतरीन डांस को देखकर लोग सीटियां बजाने पर मजबूर हो गए। आप देखेंगे शख्स बेहद ही खूबसूरती से डांस कर रहा है। उसका डांस स्टाइल बेहद लाजवाब है उसे देख कर ही पता चल रहा है कि वह टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त फैन है।

इस डांस वीडियो को देखते ही रेस्टोरेंट में लोग खूब खुश हो गए। ऐसा पहली बार नहीं है जब सुरजीत ने ऐसा बेहतरीन डांस किया है और वह भी रेस्टोरेंट में अक्सर उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं। फिलहाल इस डांस वीडियो को ट्विटर पर Nandan pratim Sharma Bordol अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया “खूबसूरत 23 वर्षीय वेटर रोबोट डांस करके कस्टमर को इंप्रेस किया”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top