सूखे खेत में हरी डाली बन लड़की ने किया जबरदस्त डांस

Girl did a tremendous dance by becoming a green cast in a dry field

इंटरनेट की दुनिया में डांस वीडियो खूब धमाल मचाते रहते हैं। दरअसल डांस वीडियो के माध्यम से यूजर्स अपनी प्रसिद्धि पाने में लगे रहते हैं। अब हर घर में इंटरनेट का प्रयोग किया जाता है। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा लोग अपने डांस का जलवा बिखेरने में लगे रहते हैं। जिससे लोग इस जलवे में अगर फंसे तो फिर वीडियो भी काफी तेजी से वायरल होने लगता है और प्रसिद्धि भी मिलने लगती है। ऐसे में लड़कियां हो घर की बहुंए हो या फिर आजकल तो कुछ ऐसे भी डांसर हो गए हैं जो केवल डांस वीडियो बनाकर इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहे हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया है कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की जिसने धानी कलर का लहंगा चोली पहन रखा है। स्लीवलेस ब्लाउज में बेहद ही हॉट लग रही है और वह एक खुले मैदान के बीच में अपने डांस का जलवा बिखेर रहे है। बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है और वह इस भोजपुरी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है। आप देखेंगे तो ठुमको का ऐसा जलवा बिखेरा है कि इसे देखकर लोग देखते ही रह जा रहे हैं। साथ ही लड़की ने अपने एक्सप्रेशन से दिल जीत लिया है। जिसने भी इस वीडियो को दिखा उसने तारीफ की लड़की ने अपने लाजवाब एक्सप्रेशन और कमाल के डांस से यूजर्स का तो दिल जीता ही है। आप देखेंगे वहां कुछ लोग मौजूद हैं जो इसके डांस वीडियो को देखकर काफी खुश हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। जिसका अंदाज और डांस लोगों को पसंद आ रहा है। लड़की ने अपने लाजवाब ढूंढकर और कमाल के एक्सप्रेशन के साथ अपनी अदाओं से भी दिल चुराने का काम किया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Gurjar Rasiya HD पर शेयर किया गया है। जिस पर 34k व्यूज आए हैं और लोग इसे देखने के साथी लाइक भी कर रहे हैं और लड़की के डांस की तारीफ करते हुए अपने कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top