बाढ़ के पानी के साथ आया मछलियों का जमावड़ा देखते ही सड़कों पर दौड़े लोग

The gathering of fish came with the flood waters

कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो हैरान कर देता है तो लोगों के मुंह से ओएमजी निकल जाता है। दरअसल यह वह मोमेंट होता है जिसकी लोग कल्पना भी नहीं करते हैं और वह सामने दिख जाए तो फिर हैरानी हो ही जाती है। ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया की दुनिया में भी होता रहता है जो कभी-कभी हैरान कर देता है और कुछ अनोखा और अलग दिखा देता है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में आप बाढ़ के बाद की स्थिति देखेंगे जो काफी चौका देने वाली हैं।

बाढ़ के बाद सड़कों पर लगे पानी में मछलियों का जमावड़ा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं भारी बारिश के बाद बाढ़ का पानी इकट्ठा हो गया है। इस पानी के साथ सैंकड़ों मछलियां उस पानी में आ चुकी हैं। जिसे अपने जाल में लेते लोग नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं ऐसा लग रहा है जैसे वहां पर मछली पालन का व्यवसाय चल रहा हो और लोग जाल लिए हुए मशीनों को उन पानी में से इकट्ठा कर रहे हैं। इसे देखते ही लोग हैरान हो गए और सड़क पर चलने वाले भी तो चौक ही न जाएंगे जहां आप इकट्ठा पानी में जहां-जहां मछलियां देखेंगे तो ऐसे में मुंह से ओएमजी निकलेगा ही।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग हैरान भी हैं। मछलियों का ऐसा जमाना देख कर कोई कहीं नहीं सकता है कि यह बाढ़ के बाद का नजारा है दरअसल यह नजारा ऐसा है जैसे लग रहा है वह कोई छोटी नदी हो और उसमें मछली पालन का व्यवसाय चल रहा हो। लेकिन ऐसी बात नहीं है बाढ़ के बाद की स्थिति ऐसी है जिससे आप यूट्यूब अकाउंट LIH NEW पर देख सकते हैं। जिसे 1.4 M लोगों ने देखा है और 4.4k लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top