अकेले घर में सोया था शख्स अचानक परदे के पाइप से निकला कोबरा, देखते ही छूटे पसीने

The cobra came out of the curtain pipe

सोशल मीडिया की दुनिया में सांपों से जुड़े हजारों वीडियो देखने को मिलते हैं। हर रोज कुछ नया और कुछ अनोखा देखने को मिल ही जाता है। दरअसल यह सब जंगलों से अगर निकलते हैं और रिहायशी इलाकों में पहुंचते हैं तो खुद को छुपाने के लिए कुछ ऐसी जगह ढूंढते हैं जहां लोगों के नेतृत्व में पड़े लेकिन कभी-कभी नजर पड़ गई तो फिर इन्हें रेस्क्यू कर लिया जाता है। या फिर मार दिया जाता है। लेकिन कभी-कभी सांप कुछ ऐसी जगहों पर जाकर छिप जाते हैं। जहां पर कोई सोचा भी ना हो ऐसा ही कुछ देखने को मिला सोशल मीडिया पर जहां एक सांप पर्दे के पाइप में छुप कर बैठ गया।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं जंगली इलाके में एक छोटा घर है जहां एक अकेला आदमी घर में रहता है। तभी आदमी को अचानक पर्दे के अंदर से सांप का पूंछ दिखाई देता है। पूंछ देखते ही आदमी खुद को सतर्क कर लेता है और वह तुरंत ही सपेरे को बुलाता है। सांप को रेस्क्यू करने के लिए दो शख्स वहां पहुंचते हैं और बीन बजाना शुरू करते हैं जो काफी देर तक सब बीन बजाते हैं और बीन बजाते हुए सब के निकलने और बाहर आने तक का इंतजार करते हैं। जिसके बाद सांप खुद ब खुद बाहर निकलने लगता है। वह सपेरे उस सांप को रेस्क्यू करते हैं और खुद के साथ ले जाते हैं।

सोशल मीडिया पर पर्दे के पीछे पाइप में छिपे सांप का वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @ Naag Jogi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। दिल दहला देने वाले इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top