देवर की शादी में भाभी ने लगाया जोरदार ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law danced vigorously in brother-in-law's wedding

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो अब एक जान बन चुके हैं। जिनका अंदाज और जिनका कमाल लोगों को खूब पसंद आता है। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए रहते हैं। उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। फैंस इन डांस वीडियो को बेहद ही पसंद से देखते हैं और मजे लेते हैं। हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी ने अपने देवर की शादी में ऐसे रंग जमाया की लोगों की नजर शादी और देवर देवरानी पर नहीं बल्कि इस भाभी पर पड़ी रही। भाभी ने अपनी टीम को और अपने एक्सप्रेशन से सबका दिल जीत लिया।

पूरे वीडियो में आप देख सकते हैं एक भाभी जी को जिन्होंने ब्लू कलर की साड़ी पहन रखी है और वह अपने देवर की शादी में बेहद ही मशहूर गाना “लो चली में देवर की बारात लेकर” पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उनके रास्ते में दो लड़कियां ऐसी हैं जो भाभी फूल भी छिड़क रही है और उनके पीछे पीछे उनकी देवरानी और देवर आ रहे है। भाभी आगे आगे इसी गाने पर डांस करते हुए आगे बढ़ रही हैं और पीछे देवर और देवरानी उनके साथ साथ चल रहे हैं। भाभी जी की एनर्जी उनके चेहरे का एक्सप्रेशन उनके दिल की खुशी और उनका डांस सभी कमाल लाजवाब बेहतरीन खूबसूरत हैं। वीडियो को देख लेंगे तो यकीन मानिए आप इसे दोबारा जरूर देखेंगे क्योंकि भाभी जी ने जिस अंदाज और खूबसूरती से डांस किया वह बेहद ही खूबसूरत है।

सोशल मीडिया पर इस डांस वीडियो को काफी तेजी से देखा जा रहा है। जहां भाभी के अंदाज डांस और उनके एक्सप्रेशन की तारीफ की जा रही है। वहीं उनके चेहरे की खुशी को देखकर लोग फूले नहीं समा रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Rajasthani a1 music पर शेयर किया गया है। जिसे 7.2 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं और 5 हजार से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही भाभी के लाजवाब डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top