गांव में शादी में प्रधान के लड़के ने डांस से मचा दिया धूम

At the wedding in the village, the boy of the head made a splash with the dance

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस वीडियो से बढ़कर एक देखने को मिलते हैं। इन डांस का कमाल अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है।हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें प्रधान के लड़के ने गांव के शादी में डांस करके माहौल जमा दिया। लोग उस लड़के के डांस वीडियो को जमकर देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं लड़के ने डीजे पर ऐसे डांस दिखाएं के लोग उसे देखते ही रह जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो किसी शादी में है गांव में शादी है और लोगों की भीड़ वहां पर है। उस भीड़ में डीजे लगा है और डीजे पर गांव के प्रधान का बेटा डांस करते नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं वह डांस कर रहे थे वहां डीजे फ्लोर पर और कोई नहीं है और वह लड़का जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहा है।एक गांव के प्रधान का लड़का डांस ऐसे कर रहा है कि लोग उसको देख रहे हैं और खूब मजे ले रहे हैं। चारों तरफ लोगों की भीड़ और वह लड़का भोजपुरी गाने पर बेहद ही कमाल के डांस स्टेप दिखाता हुआ। सारे लोगों को पसंद आ रहा है तो उसका आज भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। गांव में शादी में लोगों का जबरदस्त भीड़ होता है और इस भीड़ के बीच में अगर प्रधान का लड़का डांस करता नजर आ जाए तो फिर बात ही मत पूछिए। लोगों का ध्यान बस उसके डांस पर ही टिका हुआ था। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है और लड़के के डांस को देख लो देखते ही रह जा रहे हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट @marg kori पर शेयर किया गया है। जिसे 31M लोगों ने देख लिया है और 81k लाइक आ चुके हैं और डांस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top