नींबू को देखते ही छोटे से बच्चे के मुंह में आया पानी, क्यूट एक्सप्रेशन देकर जीता दिल

On seeing the lemon, the little child's mouth watered.

इंटरनेट की दुनिया में बच्चों के क्यूट से वीडियो अक्सर देखने को मिल जाते हैं और यह वीडियो लोग देखें भी खूब पसंद करते है। दरअसल बच्चों की मासूमियत और उनकी शरारतों से भरे यह वीडियो देख हंसी आ रही है और दिल भी खुश कर दे रहा है। कभी-कभी बच्चों के कुछ अदाएं ऐसी होती हैं जो दिल जीत लेती है।

आजकल जिस तरह से लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते है। ऐसे में माता-पिता भी अपने बच्चों की हर एक क्यूट हरकतों को कैमरे में कैद कर लेते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर भी करते है। यूजर्स भी ऐसे वीडियो को पसंद करते है। ऐसे में वीडियो काफी वायरल भी होते है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें क्यूट से बच्चे की क्यूट अदाएं देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

खाने वाली वस्तु पर छोटे से बच्चे ने दिया लाजवाब रिएक्शन

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं लगभग 1 साल का छोटा सा बच्चा बैठा है और उसके हाथ में आप नींबू देखेंगे। नींबू को जब बच्चा मुंह में डालता है तो खट्टा खट्टा जब स्वाद लग रहा है, उस दौरान उसके चेहरे का एक्सप्रेशन देखकर आपकी हंसी निकल आएगी। आप देख सकते हैं बच्चा अजीबोगरीब चेहरा बनाते हुए जीभ निकालता है।आंख बंद करके उसका स्वाद लेता है तब तक उसका पूरा बदन हिल जाता है।

नींबू का एक बार स्वाद चखने के बाद बच्चा उसे दोबारा फिर से चखता है। जिसके बाद चेहरे का एक्सप्रेशन कुछ और भी होता है। दो-तीन बार आप देख सकते हैं जो बच्चे के चेहरे का एक्सप्रेशन बार-बार बदलता ही जा रहा है। दिल जीत लेने वाले इस वीडियो में बच्चे के एक्सप्रेशन को देखकर लोग उस पर अपना दिल हार जा रहे है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसने छोटे बच्चे की अदाएं देखकर हर कोई खुश हो रहा है और इस वीडियो को जोरों शोरों से देख रहा है। जिसे फेसबुक पर Mahi Akter Mitu नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसे लोग तेजी से देख रहे हैं और इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही बचे की क्यूनेस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top