देवर भाभी की जोड़ी ने शादी में डांस कर उड़ाया गर्दा, वायरल हुआ वीडियो

Brother-in-law's pair danced at the wedding and blew up

आजकल तो शादी विवाह में डांस के लिए लोग कई दिनों पहले से ही अभ्यास करना शुरू कर देते है। दरअसल डांस का ऐसा क्रेज बनता जा रहा है कि लोग अब इसे खूब फॉलो कर रहे है और सोशल मीडिया भी इस कड़ी में उनका साथ देता है। छोटे से छोटे डांस वीडियो को लोग शेयर करते हैं और अगर यह यूजर्स को पसंद आते है, तो कभी कभी वक्त में वायरल भी हो जाती है और इससे प्रसिद्धि भी मिल जाती है।

ऐसे कई वीडियो आपने शादी विवाह में होने वाले डांस के देखे होंगे। हाल ही में वीडियो और भी वायरल हो रहा है, जिसमें देवर भाभी की जोड़ी ने स्टेज पर धमाल मचा के रखती है। जहां देवर ने भाभी को अपने ठुमको से टक्कर दिया है तो वही भाभी भी अपनी ठुमको के साथ कातिलाना अदाएं दिखाकर दिल जीत ले रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं देवर जबरदस्त ठुमका दिखा रहा है और अपने ठुमकों के साथ वहां लोगों की भीड़ के बीच में डांस कर दिल जीत रहे, तो वही भाभी जी भी अपने देवर का बखूबी साथ देते हुए अपनी कातिलाना अदाओं के साथ जबरदस्त उनके दिखाते हुए, अपने डांस का कमाल दिखा रही है।

आप देख सकते हैं देवर भाभी की इस जोड़ी ने वहां खूब धूम मचा है। उनके डांस को देख वहां मौजूद लोगों के हाथों से तालियां रुक नहीं रही है, तो सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे है। इनके डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SK studio Etah पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 23 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दोनों की जमकर तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top