रूठी पत्नी को रिझाने में लगे 70 साल के बुजुर्ग ने लगाएं जबरदस्त ठुमके

70 year old man danced hard to pacify his angry wife

सोशल मीडिया की दुनिया बेहद ही अनोखे और अजीब है। जहां कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते है, जो काफी ज्यादा दुखी कर देते है तो कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिलते है जो खूब हंसाते है। इसी कड़ी में कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिससे दिल खुश हो जाता है।

जैसा कि सभी को पता है जिंदगी जीने के लिए उम्र 1 नंबर के समान है। अगर आप जिंदादिल है तो आपकी उम्र 70 में भी 35 की होगी और अगर आप जिंदा दिन नहीं हैं तो 40-45 की उम्र में भी आप बूढ़े से हो जाते है। एक जिंदादिल मिसाल बने हैं बुजुर्ग शख्स जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

70 की उम्र में ठुमके लगाकर पत्नी को रिझाया रहे बुजुर्ग शख्स

वायरल मूवी वीडियो में आप एक बुजुर्ग शख्स को देखेंगे जो अपनी पत्नी को खुश करने के लिए “द बीस्ट” के “आरबी कुथु” गाने पर पूरे एनर्जी के साथ ठुमके लगाते नजर आए। चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान लिए हुए वह बुजुर्ग शख्स पत्नी को खुश करने के लिए ठुमके लगाकर उनको रिझा रहा है। इंटरनेट पर भी सभी का ध्यान इस बुजुर्ग शख्स की ओर खिंचा चला रहा है। जिन्होंने घर के अंदर हॉल में एक बुजुर्ग महिला जो कुर्सी पर बैठी हुई है उन्हें रिझाने की कोशिश कर रहे है।

उनके आसपास 70 वर्षीय मस्ती के मूड में उनके पति डांस करते हुए उन्हें दिखा रहे है। वीडियो देखकर हर कोई बुजुर्ग शख्स के इस तरह डांस करने की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है। उनके एनर्जी की भी तारीफ करने के साथ प्यारी सी मुस्कान को देखकर दिल हार जा रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छा गया है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट optimistic_chatterbox नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है – अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखेंगे तो आपके आसपास हमेशा खुशियों का माहौल बना रहेगा। आप लोगों के अनुरोध पर मैंने यह अपलोड किया। 70 के दशक में मेरी अम्मा और अप्पा!! वायरल होते इस वीडियो ने कुछ ही सेकंड में तहलका मचाया और 7.7 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। जिसे एक करोड़ से ज्यादा व्यूज आए हैं और इस पर प्रतिक्रियाओं की भरमार हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top