हरियाणवी गाने पर नन्ही बच्ची ने दिखाए कातिलाना डांस मूव्स

Little girl shows killer dance moves on Haryanvi song

सोशल मीडिया की दुनिया में सभी छाए रहते हैं फिर वह बुजुर्ग नौजवान हो या बच्चे, वैसे भी बच्चों के वीडियो लोग देखना खूब पसंद करते हैं क्योंकि इनकी प्यारी और खूबसूरत सी हरकतें और क्यूटनेस दिल जीत ले जाती है। छोटे बच्चों के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है लेकिन कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो कम ही वक्त में लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेते है।

इसी कड़ी में एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें नन्ही सी बच्ची ने स्कूल के एक समारोह में ऐसा डांस किया कि लोग देखते ही रह जा रहे है। यूजर्स भी बच्चे के डांस परफॉर्म पर काफी खुश है और खूब पसंद कर रहे है।

स्कूल समारोह में बच्ची ने किया कातिलाना डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है स्कूल में एक समारोह है। जहां दिवाली समारोह मनाया जा रहा है और इस समारोह में एक छोटी सी बच्ची ने अपने डांस परफॉर्म से दिल जीत लिया। यह बच्ची हरियाणवी गाने “मेरा बालम बड़ा सयाना” पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है स्कूल में सैकड़ों बच्चे है और शिक्षक भी है लेकिन इन शिक्षक और बच्चों के बीच में यह छोटी सी बच्ची अपने डांस का ऐसा कातिलाना मूव्स दिखा रही है कि शिक्षक तक तालियां बजाने पर मजबूर हो गए है। बच्ची का अंदाज और डांस दोनों ही लोगों का दिल जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर छाया बच्ची का यह लाजवाब डांस वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं बच्चे फ्रॉक पहने हुए बेहद ही खूबसूरती से डांस कर रही है। ट्विटर पर शेयर किए गए इस डांस वीडियो को 47 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। इसे पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा है उसके डांस परफॉर्म में उत्साह देखिए, तो दूसरे यूजर ने लिखा है स्कूल का समय सबसे अच्छा है। इससे अच्छा कुछ हो ही नहीं सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top