शाहरुख खान के गाने पर लड़की ने साड़ी में किया लाजवाब डांस

Girl dances in saree on Shahrukh Khan's song

दोस्तों आजकल बॉलीवुड के गानों का ट्रेंड खूब चला है, जिस पर लोग अपने डांस का कमाल दिखाकर सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिल जीत लेते है। आप देखेंगे अधिक से अधिक लड़कियां और लड़के बॉलीवुड के ही गानों पर डांस का कमाल दिखाते है।

वैसे भी डांस का अब ऐसा जुनून है जिसमें आजकल के बच्चे ज्यादा ही बिजी रहते है और अपने डांस के शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर शेयर करते है। जिन्हें घर बैठे लोग देखकर अपना मनोरंजन करते है। इसी कड़ी में एक लड़की को भी जमकर ठुमके लगाते हुए देखा गया।

इस खूबसूरत और मजेदार से डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया है। जिसे हर कोई देखना चाह रहा है। इस वीडियो में आप एक लड़की को पीले रंग की साड़ी में डांस करते हुए देखेंगे।

वीडियो में आप देख सकते है लड़की ने बेहद ही हॉट अंदाज में डांस किया है। घर के गार्डन में खड़ी लड़की साड़ी में ही जबरदस्त और अनोखा डांस कर रही है। इसका डांस स्टेप काफी कमाल का है और एक्सप्रेशन ऐसे है जो सीधे दिल में उतर रहे है। साड़ी में भी इसने कमर के ऐसे लटके-झटके दिखाए की दिल के तार ही हिल गए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivi (@shivangi_malayalam)

इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @Shivangi Malayalam पर शेयर किया गया है। जिस अदा से लड़की ने अपने डांस को दिखाएं वह दिल जीत रहा है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को 5 करोड़ से भी अधिक लोगों ने देखा है और 10 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद करने के साथ ही लड़की की खूबसूरती के साथ उसके डांस की भी तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top