कच्चा बादाम रीमिक्स गाने पर छोटी बच्ची ने किया लाजवाब डांस, वीडियो ने यूजर्स को किया खुश

Little girl did amazing dance on Kachha Badam remix song

सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर आज के समय में नौजवान ही नहीं बूढ़ें भी अपना कमाल दिखाते है तो छोटे बच्चे कहां पीछे रहने वाले
वह भी अपनी टैलेंट से लोगों को हैरान कर देते है, जिसे देखकर लोग चौक भी जाते है। वैसे आज के समय में जितना जिंदगी में तनाव होता जा रहा है, उस तनाव को दूर करने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है, जो मिनटों में तनाव को दूर भी करते है और दिल को खुश भी कर देते है।

ऐसा ही दिल खुश कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप छोटी सी बच्ची को कच्चा बादाम गाने पर डांस करते हुए देखेंगे। उस छोटी बच्ची की खूबसूरती इतनी प्यारी है कि आप वैसे ही दिल हार जाएंगे, लेकिन जब डांस देखेंगे तो फिर दिल ऐसा हो जाएगा कि आप बार-बार वीडियो को देखेंगे।

कच्चा बादाम पर छोटी लड़की का खूबसूरत डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक छोटी सी बच्ची को देखेंगे। जिसने येलो टॉप पहन रखा है और वाइट कलर पैंट पहना है, जिस पर सूरजमुखी के फूल बने हुए है। बालों में बच्चे ने येलो कलर का ही हेयर बैंड कर रखा है, जिसमें वह बहुत क्यूट लग रही है। बच्ची की क्यूटनेस दिल जीत ले रही है लेकिन जब आप उसका डांस देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे।

कमाल के एक्सप्रेशन के साथ जब बच्ची ठुमके लगाते हुए कच्चा बादाम के रीमिक्स गाने पर डांस करती है तो आप देख सकते है कितनी क्यूट अदाएं लाजवाब एक्सप्रेशन और डांस मूव्स ऐसे जिसे देख कर दिल बार-बार, उसे देखना चाहता है। हुक स्टेप करते हुए बच्ची का डांस दिल जीते रही है।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। जिसमें छोटी सी बच्ची का अंदाज सबको पसंद आ रहा है। इस बच्ची के इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट samaira Thapa official पर शेयर किया गया है। जिसे जबरदस्त व्यूज आने के साथ ही लोग बच्चे के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top