स्टेज पर लड़के और लड़की की जोड़ी ने किया सिजलिंग डांस, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Boy and girl pair did sizzling dance on stage

हरियाणवी गानों का असर अब केवल हरियाणा में ही नहीं पूरे भारत में फैला हुआ है। भारत से निकलकर विदेशों में भी इन गानों का अच्छा खासा क्रेज बन चुका है। लोग हरियाणवी गानों को सुनने से कहीं ज्यादा इन गानों पर डांस करना पसंद करते है। ऐसे में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो की तो भरमार है।

खूबसूरत से खूबसूरत डांस आपको देखने को मिलेंगे, जिसमें एनर्जी हाई लेवल का होता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़की और एक लड़के का जबरदस्त हरियाणवी गाने पर डांस देखने को मिला, जो सबको चौका दे रहा है।

हरियाणवी गाने पर स्टेज पर लड़की के साथ लड़के ने मिलकर किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप लाइट ब्राउन और ब्लैक कलर के पटियाला सूट में एक लड़की को देखेंगे। जिनके बाल खुले हुए है तो वहीं ब्लैक कपड़े में एक लड़का भी नजर आएगा। दोनों के हाथ में माइक है दोनों ही बातों बातों में नोकझोंक भी कर रहे है तो बीच-बीच में डांस भी करते हुए नजर आ रहे है। आप देख सकते है वहां स्टेशन के नीचे लोगों की जबरदस्त भीड़ है तो स्टेज पर भी कुछ लोग बैठे हुए।

स्टेज पर लड़के और लड़की का नोकझोंक ऐसा मजेदार है कि लोग खूब ठहाके लगाकर हंसने और मजे ले रहे, तो जब लड़की हॉट डांस दिखाती है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है। कुछ ऐसे भी लोग है जो डांस देखकर खुद को कंट्रोल नहीं कर पाते है और खड़े हो जाते है। जिसे देखकर और भी ज्यादा शोर मचने लगता है।

सोशल मीडिया पर लड़की का यह हॉट डांस वीडियो छाया हुआ है। जिसमें लड़की ने अपने हॉट डांस का कमाल दिखाया तो लड़का भी लड़की के डांस अंदाज में अपने ठुमके और अंदाज लगाते हुए नजर आया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे लोग तेजी से देख रहे है और देख कर खूब मजे ले रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top