वाशिंग मशीन में फंसी महिला को देखकर हैरत में पड़े यूजर्स

woman stuck in washing machine

आज के समय में जहां लोग काफी फास्ट हो चुके है और इस फास्ट जमाने में लोग काम में को जल्दी-जल्दी करने के लिए एक से बढ़कर एक मशीनों का भी प्रयोग करते रहते है‌ कभी-कभी यह मशीनें हमारे लिए भी परेशानी का सबब बन जाते है‌ जिस तरह से लौटते हुए अपने काम को आसान बना रहे है। वैसे ही यह टेक्नोलॉजी कभी-कभी कुछ भारी आफत ला देते है। जैसा कि एक वीडियो देखने को मिला है जो हर किसी को चौका रहा है।

वाशिंग मशीन में जा फंसी महिला

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है आज के समय में लोग कपड़े धोने के लिए वाशिंग मशीन का प्रयोग करते है। जहां पर अपने हाथों से कपड़े धोए जाते थे। वहीं अब लोग इससे बचने के लिए मशीन का प्रयोग करते है, लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि वाशिंग मशीन में ही कोई महिला जाकर फंस जाए।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक वीडियो जिसमें रेड कलर का ड्रेस पहने हुए एक महिला वाशिंग मशीन में फंसी हुई है। उसका पूरा भाग मशीन के अंदर है। बस थोड़ा सा भाग देखना है जिसे देखकर हर कोई चौक ज्यादा है, लेकिन महिला को एक शख्स से निकालने के प्रयास करता है जो सफल भी रहता है।

वीडियो में आप देख सकते है एक शख्स जो सिक्योरिटी गार्ड मालूम चला है। वह पीछे से महिला के बाहर निकली बॉडी को अंदर की तरफ धक्का देखता है। जिसके बाद वह महिला पहले गर्दन निकालती और हाथ से पकड़ कर उसे बाहर की तरफ खींच लिया जाता है। बाहर निकल का महिला काफी खुश है। यह वीडियो टि्वटर अकाउंट The figen पर शेयर किया गया है। वीडियो को 2.4 हजार से अधिक लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top