गांव के बीच में डांसरों ने किया धांसू डांस वायरल हुआ वीडियो

Dancers danced in the middle of the village

आज के समय में शॉर्ट वीडियो रील्स का जमाना चला है। जहां पर सोशल मीडिया से जुड़े लोग अपने-अपने शॉर्ट वीडियो रील्स बनाते है और शेयर करते है। इन्हीं वीडियो में कुछ डांसर से भी जुड़े वीडियो होते है, जो अच्छा खासा डांस दिखा देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जहां बैंड बाजे पर दो बेहतरीन डांसरों ने बड़े से मैदान में डांस करके लोगों की धड़कनों को बढ़ा दिया है।

बैंड बाजे पर डांसरों का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप महरूम कलर का घाघरा और काले रंग का घाघरा पहने दो डांसरों को बैंड बाजों के बीच में देखेंगे। जहां चारों तरफ लोग बैंड बाजे बजा के उन्हें घेरे हुए है, तो उस बड़े से घिरे में दोनों डांसर झूम झूम के डांस कर रही है।

दोनों ही डांसरों की एनर्जी जबरदस्त है और दोनों कमाल का डांस करके वहां, लोगों का दिल जीत रही है। दरअसल यहां शादी है और शादी में यह प्रोग्राम हो रहा है, जिस दौरान लोगों की धड़कन बढ़ी है। इस कदर बढ़ी है कि लोग वहां से हिलने का नाम नहीं ले रहे है और डांस को खूब इंजॉय भी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है और जो खूब धूम मचा रहा है। जिसमें बेहतरीन डांस देखने को मिला तो दोनों डांसरों की एनर्जी हाई लेवल थी, जिसे देखकर वैसे ही दिल की धड़कन बढ़ जा रही थी। ऊपर से जब इस धमाकेदार डांस को देखा गया तो पसीने छूट गई। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल super fast Masti पर शेयर किया गया है। वीडियो को 3.9 के व्यूज आ चुके है और लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top