सांस के कहने पर बहू ने किया ताबड़तोड़ डांस, वीडियो ने मचाया धूम

Daughter-in-law danced on Sansa's request

आज के समय में लोग सोशल मीडिया से खूब जुड़ते चले जा रहे हैं। ऐसा माध्यम बन चुका है। जहां कम वक्त में लोगों का अच्छा खासा मनोरंजन हो जाता है और बेहतरीन से बेहतरीन वीडियो देखकर दिल भी खुश हो जाता है। वैसे आज हम आपके लिए कैसा डांस वीडियो लेकर आए है, जिसमें सांस के कहने पर भाभी ने ठुमके तो लगाए ही है। उनके ठुमको का असर इस कदर छाया कि आंगन में एक-एक करके लोगों की भीड़ भी जुड़ गई और लोग उनके डांस को बैठकर देखने के साथ को इंजॉय भी कर रहे है।

भोजपुरी गाने पर नई बहू का डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में आप देख सकते है हरे रंग का साड़ी पहने हुए एक भाभी जी आंगन में ठुमके लगा रहे है। जहां उनकी सांस के साथ और भी लोग बैठे हुए है। उनके डांस को खूब देख रहे है। भाभी जी गाए जा रही है। वहां के लोकगीत “बहु ले लो लंबो घुंघट मारी नजर तोही लग जाएगी” पर भाभी जी जमकर डांस कर रही है।

नई बहू का यह जबर्दस्त अंदाज और एनर्जी देखकर सांसू मां के भी होश उड़ गए। वहां बैठे लोग भी उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे है। आप देख सकते है एक बहू उठती है जिसके हाथ में एक बच्चा भी है, उन पर पैसे उतार रही है। लोग इस नई बहू के डांस को देखकर और इनके डांस की तारीफ कर रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। लोगों की पसंद बनता जा रहा है यह डांस वीडियो, जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला, तो नई बहू के लटको झटको ने लोगों का दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल SK studio HD पर शेयर किया गया है। वीडियो को 2.5k व्यूज आए है और लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top