सपना चौधरी का जोरदार डांस देखकर बुजुर्गों के हार्टबीट बढ़े

vigorous dance of sapna chaudhary

हरियाणा की शान कहे जाने वाली सपना चौधरी अक्सर चर्चा में बनी रहती है। सपना चौधरी बेहतरीन डांसर होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर एक्ट्रेस भी है। लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने डांस के द्वारा ही काफी मशहूर हुई है और सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती है। आए दिन अपने फ्रेंड्स के लिए नए-नए वीडियो शेयर करती है। जिनमें उनके डांस का ऐसा कड़क अंदाज देखने को मिलता है कि उनका वह वीडियो सुर्खियां बटोर नहीं लगता है।

वैसे देखा जाए तो सपना चौधरी का पर्सनल लाइफ को लेकर भी वह सुर्खियों में बनी रहती है। फिलहाल एक उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बैकग्राउंड में ऐसा गाना बज रहा है जो उनके ड्रेस से बेस्ट है जो उनके फैंस को भी पसंद आ रहा है।

वायरल होने वीडियो में आप देख सकते है एक प्रोग्राम के दौरान सपना चौधरी स्टेज पर सलवार सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। इस प्रोग्राम में वह हरियाणवी गाने “जले” पर अच्छा खासा अपना डांस परफॉर्म दे रही है। उनका जबरदस्त अंदाज कातिलाना अदाएं और लाजवाब एक्सप्रेशन दिलों को धड़काने के लिए काफी होते है।

सपना चौधरी जब जमकर ठुमके लगाती हैं तो फिर बात ही मत पूछिए। वह यूजर्स के दिलों पर सीधे असर करते हैं और इनके यह डांस सोशल मीडिया पर छा जाते हैं जैसा कि यह वीडियो छाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर पसंद किए जा रहा सपना चौधरी का यह डांस वीडियो, जिसे लोग को पसंद करने के साथ ही इसे देख भी रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे 1.5 मिलीयन व्यूज आए है और 9. 7000 लाइक आने के साथ लोगों के कमेंट भी आ रहे है और लोगों के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं जैसा हर बार होता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top