दो लड़कियों ने नेपाली पारंपरिक डांस करके जीता यूजर्स का दिल

Nepali traditional dance by two girls

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ डांस के वीडियो ऐसे जबरदस्त वायरल हो जाते है, जिन्हें देखकर लोगों का दिल खुश हो जाता है। ऐसा ही मनमोहक एक डांस वीडियो नेपाल से आया है। जिसमें 2 लड़कियां नेपाली परिधान में स्टेज पर ऐसा खूबसूरत डांस कर रही है कि यह डांस सोशल मीडिया पर छा गया है। वैसे तो हर भाषा से जुड़े डांस वीडियो देखने को मिलते है। यह नेपाली गाने पर दो लड़कियों का खूबसूरत डांस वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। जिसमें यह दोनों लड़कियां हैं बेहद ही खूबसूरत अदाओं के साथ डांस कर रही है।

सोशल मीडिया पर छाया लड़कियों का यह डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहा है। जहां मंच पर भी कुछ लोग कुर्सियां लगाए बैठे हुए है और सामने माइक लगा हुआ है। वहीं मंच पर दो लड़कियां नेपाली परिधान में बेहद ही खूबसूरत लग रही है और वे दोनों लड़कियां बैकग्राउंड में बज रहे नेपाली गाने पर पारंपरिक डांस करते हुए देखी जा रही है।

आप भी देख सकते है सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। दरअसल भाषा बहुत कम लोगों को ही समझ में आ रही है, लेकिन हां नेपाली सांस्कृतिक डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसमें खूबसूरत अदाएं भी है, लाजवाब चेहरे के हाव-भाव है और कमाल के डांस स्टेप जो दिल को चुरा ले रहा है। उन दो लड़कियों के चेहरे पर वह खूबसूरती जिसे देख कर दिल खुश हो जा रहा है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो धूम मचा रहा है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला और खूबसूरत डांस ने लोगों का दिल भी जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Bobin gaha पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब 3.2k व्यूज आए है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, दोनों बच्चियों की जमकर तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top