भोजपुरी गाने पर लड़की ने अपने डांस से उड़ाया गरदा

The girl blew up with her dance

आज के समय में लोग सोशल मीडिया से खुश जुड़े रहते है। कभी अपने हुनर को दिखाकर तो कभी वायरल हो रहे वीडियो को देखने के लिए, जिसमें कभी-कभी कुछ ऐसा अंदाज देखने को मिल जाता है कि वह दिल से जुड़े रह जाते है। इसी प्लेटफार्म पर कुछ ऐसे भी बेहतरीन डांसर है, जो अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कन को बढ़ाने के लिए अक्सर, अपने डांस के वीडियो शेयर किया करती है।

कभी किसी प्रोग्राम के दौरान होने वाले डांस के वीडियो बनाकर भी लोग शेयर करते है। जैसा कि यह वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़की ने एक प्रोग्राम के दौरान ऐसा जबरदस्त डांस किया है कि लोग वीडियो तो बना ही रहे है दिल को भी संभाले हुए है।

भोजपुरी गाने पर लड़की ने स्टेज पर मचाई तबाही

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की काले रंग का घागरा चोली पहने हुए स्टेज पर मौजूद है। जहां लोगों की भीड़ से घिरे हुए है। वहीं वह लड़की स्टेज पर बेहद ही हॉट अंदाज में डांस कर रही है। बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है और इसी भोजपुरी गाने पर वह लड़की अदाएं दिखाते हुए, जब ठुमके लगाती है तो बैठे लोगों के दिल बेकरार हो जाते है।

वहां बैठे सभी अपने दिल को संभाल रहे है और मदहोशी इस कदर बढ़ी हुई है कि कभी-कभी तो लोग हूटिंग भी करने लग रहे है और अपनी जगह पर खड़े होकर झूमने भी लग रहे है। लड़की भी स्टेज पर तबाही मचाई हुई है। अपने जबरदस्त ठुमको के साथ अपने कातिलाना अदाओं को दिखाकर, हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है और दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

 

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो तेजी से धूम मचा रहा है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला तो इन बेहतरीन डांस में कुछ ऐसे भी डांस वीडियो देखने को मिले, जो दिल की धड़कन को बढ़ा दे रहे है। जैसा कि यह डांस वीडियो जिसमें लड़की ने अदाएं तो दिखाई है। अपने लाजवाब ठुमको और एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट wave DJ song पर शेयर किया गया है। वीडियो को 42 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top