आर्केस्ट्रा डांसर के साथ लड़के ने डीजे फ्लोर पर दिखाया अपना धमाकेदार डांस

boys with orchestra dancers

सोशल मीडिया न केवल मनोरंजन का साधन है बल्कि खुद भी पॉपुलर होने का एक अच्छा जरिया है। लेकिन सबकी किस्मत में फेम नहीं होता और कुछ लोगों को बिना मांगे ही भरपूर अटेंशन और पॉपुलैरिटी मिल जाती है। जिससे लोग रातों-रात फेमस हो जाते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। ये डांस वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक डांसर हैं जो लहंगे में डांस करते नजर आ रही हैं।

लड़के ने भी दिखाया अपने डांस का कमाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक डांसर को बंगाली गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि इस आर्केस्ट्रा डांसर के साथ स्टेज पर एक लड़का भी अपने डांस का कमाल दिखाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में दोनों एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स कर रहे हैं। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं ये वीडियो इतना मजेदार है कि लोगों की नजर उनपर से नहीं हट रही हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स के जीते दिल

डांस कर रही इस डांसर को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।
उसके डांस ने लोगों को हैरान किया तो उनके ठुमको ने दिल चुरा लिया। लड़की और लड़के के डांस स्टेप लाजवाब है तो दोनों ही डांस के मामले में कहीं से कम नहीं है। यह वीडियो यूट्यूब चैनल Gofu music पर शेयर किया गया है वीडियो पर लगातार व्यूज आने के साथ लाइक आ रहे है और लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top