सुष्मिता सेन के गाने पर लड़की ने जोरदार डांस

Girl dances vigorously on Sushmita Sen's song

डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहते है। जिनमें डांस का कुछ ऐसा बेहतरीन अंदाज देखने को मिल जाता है, जो हर दिल पर अपनी दस्तक देने लगता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने अपने खूबसूरत डांस और अदाओं के साथ लोगों का दिल जीत लिया है। जिसके वीडियो को लूटने से देख भी रहे है।

दिलबर दिलबर गाने पर हसीन लड़की का जोरदार डांस :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है खूबसूरत सी लड़की जिसने हरे रंग का घाघरा चोली पहन रखा है और एक कमरे में बॉलीवुड के मशहूर गाने “दिलबर दिलबर” पर डांस किया है। जिसमें सुष्मिता सेन ने अपने हुस्न के साथ अपने डांस का ऐसा जलवा चलाया था कि लोगों को खूब पसंद आया था।

अब सोशल मीडिया पर लड़की अपने डांस के जरिए लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है। खूबसूरत से इस गाने पर लड़की का अंदाज और डांस दोनों ही सबको पसंद आ रहा है। इसमें लड़की ने जबरदस्त एनर्जी के साथ अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया है।

देखते रह गए लोग वायरल वीडियो :

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोग देखते रह गए। जिसमें लड़की के बेहतरीन डांस और अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है। आप देख सकते है अदाओं के साथ जब वह ठुमको का तड़का लगाती है, तो दिल में खलबली सी मच जाती है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे 945 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए डांस की तारीफ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top