आरसी उपाध्याय के तूफानी डांस ने मचाया हंगामा

Stormy dance by RC Upadhyay

ऐसे कई डांसर है जिन्होंने अपने डांस के वीडियो द्वारा अपने फैंस फॉलोइंग भी काफी बढ़ाई है और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर कोई ना कोई वीडियो बनाकर शेयर भी करती रहती है‌ उन्हीं में से एक है हरियाणा की जान आरसी उपाध्याय, जिनके ठुमके लटके झटके जबरदस्त होते है। अपने लाजवाब अंदाज और ठुमकों लिए मशहूर आरसी उपाध्याय का एक हॉट डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो यूजर्स के पसीने छुड़ा दे रहा है।

सलवार सूट में आरसी उपाध्याय का तूफानी डांस :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है आरसी उपाध्याय जिन्होंने पीले रंग कासलवार सूट पहन रखा है। बेहद ही जोशीले अंदाज में नजर आ रही है। आरसी उपाध्याय के चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी है और यह हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही है। जब वह जोरदार ठुमके लगाती है तो धड़कनें बढ़ जाती है।

आप देख सकते है आरसी उपाध्याय स्टेज पर आग लगा रही है और उनकी अदाओं को देखकर लोगों की धड़कनें बढ़ जा रही है। पटियाला सूट पहने यह काफी खूबसूरत लग रही है‌। जिनके डांस ने सोशल मीडिया पर धूम मचाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें डांसर के डांस ने लोगों की धड़कनें बढ़ा दी है तो वहीं उनके जबरदस्त अंदाज दिल भी जीत लिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SK music official पर शेयर किया गया है। जिसे 153 हजार से अधिक का व्यूज है और लोग लाइक करते हुए इनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top