पति के सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए पत्नी ने किया यह खौफनाक काम..?

To increase sex power of husband

एक पत्नी ने सेक्स सुख पाने के चक्कर में अपने पति के प्राइवेट पार्ट के साथ ऐसा घिनौना काम किया, जिसके बाद वह हमेशा के लिए नपुंसक हो गया। यह मामला अमेरिका से सामने आया है, जहां अपने पति के साथ सेक्स से असंतुष्ट पत्नी ने ऐसा कदम उठाया, जिसके बाद उसका पति हमेशा के लिए नपुंसक हो गया।

अमेरिका का एक शख्स अपनी म*र्दानगी के चलते परेशान था पत्नी की इच्छा पूरी न कर पाने के चलते दोनों का रिश्ता काफी तनावपूर्ण हो गया था। इनके बीच अक्सर लड़ाइयां होने लगी, जिसके बाद कपल ने इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए एक रास्ता तो चुना, लेकिन उसमें कामयाब नहीं हो पाए।

शख्स की पत्नी ने एक उपाय इसके लिए सोचा जरूर, लेकिन वह उन दोनों के जीवन को तबाह कर सकता था। इसके बारे में वह दोनों ही अनजान थे और गलती से पूरी जिंदगी का खेल ही खत्म हो गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आपसी सहमति के बाद पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट के अंदर जमा देने वाली फोम डालने का फैसला किया।यह वही होता है ,जिसको दीवारों या किसी छेद को भरने के लिए किया जाता है, इसको एक्सपैडिंग फोम कहा जाता है।

जो पहले झांग जैसा होता है, लेकिन बाद में जम जाता है। पत्नी ने भी उसे स्टोर के जरिए प्राइवेट पार्ट के अंदर भर दिया इस खौफनाक काम के पीछे उनका मानना था कि फोम का झांग प्राइवेट पार्ट के अंदर जाकर जम जाएगा और शख्स की सेक्स पावर बढ़ जाएगी। लेकिन यह पूरा मामला बिगड़ गया और खून निकलने लगा।

इस घटना के बाद जब पति को बेहद दर्द हुआ, तो पत्नी तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंची। ऑपरेशन करके डॉक्टरों ने करीब 11 सेंटीमीटर जमीन हुई फोम, उसके प्राइवेट पार्ट से निकाली। सर्जरी तो कर दी गई लेकिन डॉक्टरों की माने तो शख्स पूरी जिंदगी नामर्द बन चुका है। वहीं अगर वक्त रहते इलाज नहीं मिलता तो शख्स की मौत भी हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top