लाल साड़ी पहन भाभी जी ने ढाए सितम, डांस वीडियो वायरल

Sister-in-law wearing a red saree

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो काफी वायरल हुआ करते हैं।जिसे हर कोई देखना पसंद करता है। डांस वीडियो का अब काफी क्रेज चल चुका है। आजकल लोग सोशल मीडिया पर किसी फिल्म के गाने पर डांस करते हुए रील्स बनाकर अपलोड करते हैं। या फिर शादी ब्याह में होने वाले फंक्शन में भी लोग डांस के वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं, यानी कि आप जैसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखना चाहे वैसा आपको देखने को मिल जाएगा।

वैसे तो आजकल सोशल मीडिया पर भाभी जी के डांस वीडियो का क्रेज काफी तेजी से बढ़ रहा है। ऐसा ही एक डांस वीडियो सामने आया है। जिसमें भाभी जी ने रेड साड़ी पहनकर अपने हुस्न के जलवे दिखाते हुए लोगों के दिलों में आग लगा रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि भाभी जी ने रेड कलर की साड़ी पहनी है। जिसमें वह पटाखा लग रही है और उन्होंने बॉलीवुड के कई गानों पर डांस किया है। उनके इस डांस को देखकर लोग घायल हो रहे हैं। उनके कमाल की अदाएं और डांस मूव्स लोगों के दिलों में करंट पैदा कर दिया है। ऐसे में लोग भाभी जी के इस डांस वीडियो को काफी तेजी से देख रहे हैं।

यही नहीं भाभी जी की एक्सप्रेशन के साथ उनके डांस मूव्स कीभी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल TikTok पर देखा जा सकता है। जिसे 72,000 लोगों ने देखा और पसंद किया है। यही नहीं इस पर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा फैंटास्टिक फिगर तो दूसरे यूजर ने लिखा है वाव कूल….।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top