बच्चे से Teacher गवाना चाहती थी English गाना, बच्चे ने चलाया दिमाग फिर

The teacher wanted to make the child lose English song

सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलेगा। कुछ वीडियो तो ऐसे मनोरंजन वाले होते हैं, जिन्हें देखकर हंसी को आती है तो कुछ ऐसे भी होते हैं जो आपको हैरान कर देते हैं। ऐसा ही हैरान कर देने वाला एक देने वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है जो कि एक गाने का है।

English गाना

एक लड़के को गाना गाना था। वह भी हिंदी में नहीं इंग्लिश में, जैसा कि नाम सुनते ही इंग्लिश में गाना गाना है लोगों के होश उड़ जाते हैं। इंग्लिश में गाना गाना है तो बड़ों की हालत खराब हो जाती है। एक लड़के को इंग्लिश में गाना गाने के लिए टीचर कहते हैं।उस लड़के को बिल्कुल सही गाना नहीं आया है, लेकिन उसने जिस कॉन्फिडेंस से उस गाने को गाया उसे सुनकर कोई नहीं बता पाएगा कि इसने गाना गलत गया है।

जिनको आता होगा उस गाने का लिरिक्स वही पकड़ पाएंगे। वीडियो में आप देखेंगे बच्चा माइक पर गा रहा है और उसके अंदर ऐसा कॉन्फिडेंस है कि वह गलत गाते हुए भी झूमते हुए ऐसे गा रहा है। जैसे वह बिल्कुल भी सही गा रहा है।

या फिर यूं कह सकते हैं कि बच्चा जान रहा है कि वह गाना किसी को आता नहीं है। ऐसे में वह गलत है या सही किसी को कुछ पता चलने वाला नहीं। इसी वजह से वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ उस गाने को गाता जाता है। जिसकी लाइनें गलत है फिर भी बच्चा उसी टोन से उसे गाते हुए चला जा रहा है और शायद ही वहां लोग उसके इस गलत गाने को पकड़ भी ले, लेकिन उसका कॉन्फिडेंस लेवल देखकर आप उस लड़के से कुछ नहीं कर सकते हैं।

आपके अंदर अगर कॉन्फिडेंस है तो आप गलत काम को भी सही बता सकते हैं लेकिन उसके लिए आपके अंदर कॉन्फिडेंस का होना बहुत जरूरी है। जो इस लड़के ने साफ नजर आया, इंग्लिश गाने की इस वीडियो को आप यूट्यूब चैनल news Trend पर देख सकते हैं। जिस पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और बच्चे के कॉन्फिडेंस की खूब तारीफ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top