स्टेज पर बाबा जी ने डांस कर मचा दिया हाहाकार, वायरल हो रहा है वीडियो

Baba ji danced on stage and created a ruckus

इंटरनेट पर आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे डांस भी कई प्रकार के होते हैं और हर डांस का अपना एक ही स्टाइल होता है और हर डांस करने वाले कलाकारों का भी अपना-अपना एक स्टाइल होता है। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे अनोखे होते हैं जिसे देख कर दिल खुश हो जाता है। ऐसा ही अनोखा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें डांस करने वाला शख्स भी अनोखा है।

दरअसल इस वीडियो को देखने के बाद आप इतना हसेंगे कि आपके पेट में दर्द होने लगेगा। वायरल हो रहे वीडियो में आप एक बाबा जी को स्टेज पर डांस करते हुए देख सकते हैं, लेकिन उनका डांस ऐसा होता है जो चारों तरफ हाहाकार मचा देता है। अब देखेंगे स्टेज के चारों तरफ सैकड़ों लोग खड़े हैं और इस सैकड़ों की भीड़ में एक बाबा जी स्टेज पर जमे हैं। जिनके बैकग्राउंड में मुर्गा डांस का म्यूजिक बज रहा है। म्यूजिक सुनते ही जैसे उनके अंदर एक अजीब सी कंपन होती है।

वह चेहरे के एक्सप्रेशन के साथ ऐसा डांस किए कि वहां मौजूद लोग चिल्लाने लगे। तभी डांस के बीच में कुछ और ही ट्विस्ट होता है। बाबा जी को सिगरेट पीने की चषक होती है और वह डांस करते करते ही सिगरेट को जला भी लेते हैं और पीने लगते हैं। बाबाजी का डांस देखकर वहां मौजूद लोगों के तो होश उड़ गए। उन्होंने तो कभी कल्पना ही नहीं की थी। ऐसे डांस की जैसा बाबाजी डांस करके वहां मौजूद लोगों को हैरान कर दिया।

बाबा जी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर wisdom production नाम की आईडी से शेयर किया गया है। हालांकि यह वीडियो कब का है यह तो नहीं पता और कहां का है इसकी भी जानकारी नहीं है लेकिन इस वीडियो पर 66 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top