पुराने गाने पर देसी लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देखकर छोड़ जाएंगे पसीने

Desi girl dances on old song

आजकल सोशल मीडिया पर पुराने गानों का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में सेलिब्रिटी हो या फिर आम लोग सभी इन पुराने गानों पर शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर अपलोड कर रहे हैं। कुछ तो ऐसे डांस वीडियो है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जा रहे हैं और यह यूजर्स का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। ऐसा ही एक देसी लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोग को पसंद कर रहे हैं।

देसी लड़की का जबरदस्त डांस वीडियो

वायरल वीडियो में आप एक देसी लड़की को देखेंगे। जिनका नाम अंजली दयाल है और वह पुरानी फिल्म दुल्हन हम ले जायेंगे का गाना दिलों का मेला है पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है वीडियो में आप देखेंगे उन्होंने नेट का कुर्ता पहना है और शर्ट पैंट जिसमें और बेहद ही हॉट लग रही हैं और उनका डांस जबरदस्त है। जिस तरह से उन्होंने ठुमके लगाए है उसके झटके यूजर्स के दिनों तक पहुंच रहे हैं।

मीडिया पर देखे जबरदस्त डांस वीडियो

V

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali (@anjalidalal29)

इस जबरदस्त डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Anjalidayal29 नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिससे 5.9000 लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपने कमेंट भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा आप सही मायने में एक सुपरस्टार है, तो दूसरे इंसान ने लिखा हुआ यह डांस वीडियो काफी सुंदर है। इसमें आपका एक्सप्रेशन भी काफी सुंदर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top