मलाइका अरोड़ा के ट्रांसपेरेंट कपड़ों ने सोशल मीडिया पर मचाया हाहाकार, वीडियो देख पागल हुए फैंस

Malaika Arora's transparent clothes

बॉलीवुड के ग्लैमरस और हॉट अभिनेत्रियों में मलाइका अरोड़ा का नाम शामिल है। यह एक ऐसी एक्ट्रेस है जो आज के दौर के एक्ट्रेस को भी फेल कर दें। इनका फिटनेस और फैशन सेंस दोनों ही इतने कमाल के हैं कि आज के अभिनेत्रियां भी इनके आगे फेल हो जाएं। मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस को लेकर काफी ज्यादा जागरूक रहने के साथ ही अपने फिटनेस को लेकर भी काफी जागरूक हैं। आप अक्सर उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर देख सकते हैं जिसमें वह कभी योगा तो कभी जिम में वर्कआउट करते नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा खुद ही कुछ वीडियो भी अपने शेयर किया करती हैं आप उन्हें जिम के बाहर स्पॉट करते हुए पैपराजी को भी देख सकते हैं जो उनके फोटो क्लिक करते हुए नजर आ जाएंगी। हाल ही मलाइका अरोड़ा को एक इवेंट में दिखा गया जहां इनके फैशन सेंस होने लोगों को हैरान कर के रख दिया। अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा इस इवेंट में वाइट कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पहुंची। वाइट कलर का यह ड्रेस काफी खूबसूरत था जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट लग रही थी। इनका यह ड्रेस ऐसा था कि इनके फैंस देखकर इन पर मोहित हो गए।

शमलाइका अरोड़ा इस ड्रेस में बालों को खुले रखे हुए अपने हॉट लुक में और बढ़ोतरी कर रही थी। मलाइका अरोड़ा का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन दिनों मलाइका सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है और यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर 17 लाख व्यूज आए हैं और 51 हजार लोगों ने पसंद करने के साथ ही कमेंट सेक्शन में फायर की इमोजी ड्रॉप की है। वैसे भी मलाइका अरोड़ा किसी फायर से कम थोड़ी ना लगती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top