भाभी जी के ठुमकों को देखकर भैया जी भी पहुंचे स्टेज पर लगाया ठुमका

bhabhi ji ke tumko

इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक कलाकारों से आप मिल सकते हैं और सभी अपनी अपनी कलाकारी में माहिर है कुछ अपने सिंगिंग से तो कुछ अपनी एक्टिंग से तो कुछ अपने खास हुनर से उन्हीं में से कुछ ऐसे हैं जो अपने डांसिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। ऐसे ही दिल जीत लेने के लिए लोग इंटरनेट पर शॉर्ट वीडियो और रस बनाकर शेयर किया करते हैं। इन्हीं का दौर है और लोग इन्हीं को फॉलो करते हुए कुछ ही मिनटों के इन चीजों से यूजर्स का दिल जीत लेते हैं। अब फिर वह बॉलीवुड के गानों पर किया गया हो या बैंड बाजे पर किया गया। डांस ओ वैसे तो ऐसा है बिल्कुल नहीं की शादी ब्याह हो और उसमें डीजे ना हो लेकिन आज भी देहात में बैंड बाजे पर ही लोग डांस करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी जी ने अपने डांस का ऐसा तड़का लगाया कि भैया जी अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाए।

बैंड बाजे पर भाभी जी का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे शादी के फंक्शन में लोग इकट्ठा हुए हैं। आंगन में ढेर सारे लोग चारों तरफ से गिरे हुए हैं और वही बीच में बैंड बाजे पर एक भाभी जी जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। भाभी जी का जोरदार ठुमका और जबरदस्त एक्सप्रेशन ऐसा है कि उन्हें देखते ही भैया जी अपने आप को कंट्रोल कर ही नहीं पाए उन्होंने भी अपने ठुमकों का तड़का लगा ही दिया और वहां भाभी के साथ जोरदार ठुमके लगाने। लगे आप देख सकते हैं भाभी जी के डांस ने ऐसा माहौल बना दिया है कि वहां मौजूद सभी लोग उन दोनों को देखते ही रह गए।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें भाभी के डांस को देखकर भैया नहीं कर पाए अपने आप को कंट्रोल और जा पूछे भाभी के साथ उनके साथ ठुमके लगाते नजर आने लगे।दोनों का ही अंदाज निराला था और दोनों ही इस बैंड बाजे पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। जिनका वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Just dance से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 16 मिलीयन व्यूज आए हैं और 16 हजार लाइक लोग इस पर अपने कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top