शख्स ने अपने जुगाड़ से बनाया बिना खर्च शानदार वाटर लिली नेकलेस

water lily necklace

इस दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद है और हर किसी की अपनी एक अलग ही कलाकारी होती है। कोई कोई सिंगिंग करता है तो कोई पेंटिंग बनाता है तो कोई स्केच करता है ऐसे तमाम कलाकार हैं जो अपनी कला उनसे शानदार जुगाड़ लगा लेते हैं कौन सी चीज को कोई खास चीज बना देते हैं । ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स ने वाटर लिली से एक अद्भुत नेकलेस बना दिया उसकी कलाकारी देखकर आप खुद ही हैरान हो जाएंगे साधारण से फूल से नेकलेस बनाने की कला शानदार लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हुआ श्रीलंका का वीडियो

वायरल हो रहा है वीडियो के कैप्शन के अनुसार यह वीडियो श्रीलंका का है आजकल श्रीलंका की हालत ठीक नहीं है यह सबको पता है आर्थिक मंदी चरम सीमा पर है और लोग प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतर चुके हैं इस समय भरे माहौल में सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जाए लोग इस कला की खूब तारीफ करें

वाटर लिली से बना अनोखा नेकलेस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक अधेड़ शख्स पानी के किनारे बनी लकड़ी के प्लेटफार्म पर बैठा हुआ है उसके हाथ में एक वाटर लिली फूल है जो पूरी तरीके से अभी खुली नहीं है आप देख सकते हैं शख्स पहले लिली के डंठल को बारी-बारी से दोनों तरफ से तोड़ देता है और तोड़ते हुए फूल के नजदीक से जा पहुंचता है फिर उसे नीचे छोड़ता है यह देखने में किसी नेकलेस की तरह बन जाता है। जिसके बाद वॉइस मेल गार्ड लगाता है और अपनी कला का प्रदर्शन दिखाता है लेकिन अभी कहां अभी तो असली कलाकारी बाकी है। शख्स जबर्दस्त दिमाग लगाकर गांठ लगाने के बाद कली को नीचे की तरफ से उंगलियों से धीरे-धीरे दबाता है इसके बाद कली थोड़ी सी खिलती है और फिर अचानक पूरी खिल जाती है। यह फूल उसने नेकलेस में लॉकेट की तरह दिखता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🌎 EarthPix 🌎 (@earthpix)

यह पूरा लॉकेट दिखने में खूबसूरत लग रहा है कि आप इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकते हैं। इसे बनाने के बाद शख्स के चेहरे पर भी एक खूबसूरत सी हंसी है। यह हंसी ही दिल जीत ले रही है। नेकलेस तो उनका लाजवाब है ही जो उनके ऐसे जुगाड़ से बनाया गया जिसमें कोई खर्च नहीं है। इस इंस्टाग्राम पर earthpix के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे 2.700000 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है का इस शानदार कलाकारी के लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top