तारक मेहता फेम बबीता ने ब्रालेस टाइट शर्ट में किए जबरदस्त डांस

Babita danced in a braless tight shirt

टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाले मुनमुन दत्ता रियल लाइफ में बेहद ही बोल्ड है। उनकी दिलकश अदाएं देखकर आप देखते रह जाएंगे। वह इन दिनों राज अनादकट को डेट कर रही हैं हालांकि दोनों ने अपनी रिश्ते सार्वजनिक नहीं किए हैं लेकिन रिश्तो की बातें सार्वजनिक होने पर दोनों को जमकर ट्रोल किया गया। मुनमुन दत्ता अपनी स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर भी मशहूर रहती हैं वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं। उनके चाहने वालों की कमी नहीं है और उनकी खूबसूरती हर किसी को पसंद आ जाती हैं। मुनमुन का एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप दीवाने तो होंगे जेठालाल भी उनका यह डांस देखकर दंग रह गए।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने ट्रेनिंग गाने पर ग्रीन टॉप और यलो शॉर्ट्स में कमर लचका कर अपने डांस को दिखाया है तो अपने ग्लैमरस अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो पर लाखों व्यू जा चुके हैं अपनी दिलकश अदाओं को दिखाते हुए मुनमुन दत्ता ने जबरदस्त डांस किया है। वैसे मुनमुन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता के रुप में नजर आती हैं जिनके लाखों फैन हैं तो वही मुनमुन दत्ता के रूप में वह अपने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो फोटो शेयर कर यूजर्स का दिल जीत लेती है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मुनमुन दत्ता ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो और फोटो शेयर किया। उन्होंने डांस करते हुए लोगों का दिल जीता है तो वही लेटेस्ट फोटो में अपने स्टाइलिश पोज और जबरदस्त अंदाज से जिसको है इंस्टाग्राम पर उनके इस वीडियो को@mmoonstar नाम के अकाउंट से शेयर किया है जिसके कैप्शन में कई सारे ट्रेंडिंग # शामिल है इनकी वीडियो में कई तरह के रिएक्शन आए हैं जिसे 5 हजार से ज्यादा लाइक आए हैं और 90 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top