बुजुर्ग दंपत्ति का बारिश में प्यार से एक ही छाते में सड़क पार करते वीडियो

elderly couple in the rain

प्यार का सिर्फ एक फोटो नहीं बल्कि कई बार जिंदगी के हर मोड़ पर आपको देखने को मिलेगा। वैसे तो प्यार को यूथ से जोड़ कर देखते हैं और यही मानते हैं कि सबसे ज्यादा इसी उम्र लोगों को प्यार होता है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है हमारे बुजुर्गों के प्यार से जुड़ी खबरें हमारे सामने आ जाते हैं जो प्यार की सच्ची मिसाल होती है जिसमें उम्र के हर पड़ाव और हर सुख दुख में प्यार कम ना होने देने का एक अनुभूति मिलता है। सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो जिसमें बुजुर्ग दंपत्ति को बारिश में एक छाते के सहारे रोड से गुजरते हुए देखा गया। सभी का ध्यान इस वीडियो में खींच लिया है।

बुजुर्ग दंपति का यह वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे बारिश हो रही है और रोड पर एक कपल साथ रोड पार कर रहा है। बुजुर्ग शख्स ने अपने हाथ में छाता पकड़ा है जबकि पत्नी उनके साथ चल रही है। इस बात का दोनों ही पूरा ख्याल रख रहे हैं कि इन दोनों में से कोई भी भींगें ना दोनों रोड पार करने के दौरान एक दूसरे का ध्यान रखा। इस प्यार से यह दंपति बारिश में रोड पार कर रहे ह। जिसने सबका दिल जीत लिया।

लाखों लोगों ने वीडियो किया पसंद

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो लाखों लोगों ने पसंद किया है। उसे अलग-अलग प्लेटफार्म पर तेजी से देखा जा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को Theotherelement नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिससे 28 लाख 47 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो पर कमेंट में यूजर्स दोनों के प्यार की तारीफ कर रहे हैं और इस पर एक से बढ़कर एक मैसेज भी लिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top