एक्ट्रेस संदीपा धर ने रेड गाउन में स्टेज पर लगाया आग

Actress Sandeepa Dhar

बॉलीवुड था।्ट्रेस संदीपा धर अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाती हैं उनकी खूबसूरती और उनका बोल्ड अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है। संदीपा धर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह फैंस के लिए अपने हॉट फोटो वीडियो शेयर किया करती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से उनकी पहचान अच्छी खासी बन चुकी है उनके चाहने वाले उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर देखना भी चाहते हैं। संदीपा धर ने कुछ तस्वीरें अपने शेयर की है इन फोटो में संदीपा के बोल्ड लुक को देखकर फैंस काफी खुश हुए हैं। वह एक अवॉर्ड शो में पहुंची, जहां उन्होंने रेड कलर की ड्रेस आग लगा दिया।

संदीपा ने इस अवॉर्ड शो में बेस्ट प्राॅमिसिंग एक्टर का अवार्ड जीता था। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें संदीपा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। फिल्मों से कहीं ज्यादा वह फैंसी सोशल मीडिया के जरिए ही जुड़े जाती हैं और इस पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश फोटो और फिटनेस टिप्स भी शेयर किया करते हैं। संदीपा धर इसी लाइफ में, दबंग 2, हीरोपंती जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। संदीपा धर ने कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है।

इस इवेंट के दौरान संदीपा रेड कलर के ड्रेस में नजर आएं जो ऑफ सोलर था। जिसमें क्लीवेज भी साफ नजर आए थे लेकिन इस रेड कलर में वह पटाखा लग रही थी। उनका यह लोग उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आया। स्टेज पर पहुंचने पर ही ऐसा लगा जैसे आग लग गई हो। संदीपा धर का यह लुक देख लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूट्यूब अकाउंट @filmy fame के चैनल पर शेयर किया गया। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने पसंद करने के साथ ही प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top