नई नवेली दुल्हन के ठुमके से ससुराल में मचा हड़कंप, वायरल डांस वीडियो

new bride dance

सोशल मीडिया पर मनोरंजन का एक अच्छा साधन मिल चुका है जहां मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलता है। इन्हीं वीडियो के माध्यम से लोग डांस वीडियो भी शेयर करते हैं। डांस की वीडियो हर रोज हजारों देखने को मिलते है। डांस के माध्यम से लोग अपने हुनर का कमाल दिखाते हैं। अब इस माध्यम से घर की बहूएं भाभी और लड़कियां भी जुड़ी हुई है। यूजर्स इस माध्यम का भरपूर प्रयोग कर अपने डांस का कमाल दिखाकर यूजर्स का तो मनोरंजन करते ही हैं, खुद की एक अच्छी पहचान बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर हिंदी में एक नई नवेली दुल्हन का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जो ससुराल में अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाने कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

नई नवेली दुल्हन का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे नई नवेली दुल्हन ससुराल में अपनी डांस से लोगों के होश उड़ाएं हुए हैं। दुल्हन के डांस का कमाल ऐसा है कि आप देखते ही रह जाएंगे। आंगन में जहां ढेर सारे लोग इकट्ठा हैं और अकेले ही दुल्हन अपने डांस का कमाल दिखा रही है। पतिदेव देख नहीं पाते हैं अकेले पत्नी को डांस करते तो खुद भी उसका साथ देने चले आते हैं। आंगन में महिलाएं लोकगीत गा रहे हैं और ढोलक बजा रहे हैं लोकगीत और ढोलक की धुन पर नई नवेली दुल्हन अपने अंदाओं का वह जलवा बिखेर रही थी वहां ससुराल में लोग अचंभित हो गए हैं। पीले रंग की साड़ी पहने घूंघट में नई नवेली दुल्हन ने अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया क्यों सब देखते ही रह जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर नई नवेली दुल्हन का यह डिवाइस वीडियो छा गया है जिसमें ससुराल में नई नवेली दुल्हन अपने डांस का कमाल दिखा दिया ससुराल की महिलाएं उनके डांस को देखकर हैरान है तो वहीं भैया जी भी डांस करते-करते शर्मा जाते हैं। उनके डांस को देखकर लेकिन वापस गए भैया जी फिर से साथ देने आ जाते हैं। आप देखेंगे हम भाभी जी के ठुमके भैया जी को एकदम हैरान परेशान कर दिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर @ Saurav Yadav karhal शेयर किया गया है । इस वीडियो को और 489 के व्यूज आए हैं और लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top