स्टेज पर लड़के और लड़की की जोड़ी ने अपने हॉ*ट डांस से मचाया तहलका

boy and girl dance

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो आज का दौर काफी तेजी से चला है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं लोग अपने डांस वीडियो से यूजर्स का भरपूर मनोरंजन शादी विवाह या किसी बड़े फंक्शन में आप सभी ने आर्केस्ट्रा डांस तो जरूर देखा होगा। हाल ही में आर्केस्ट्रा का एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आर्केस्ट्रा पर लड़की ने अपने डांस से धूम मचाया तो लड़के ने भी अपने डांस और ठुमको से लड़की को हैरान कर दिया। सोशल मीडिया पर लड़के और लड़की का यह डांस वीडियो छा गया है। जिसमें भोजपुरी गाने पर दोनों ठुमके लगाते हुए नजर आए।

भोजपुरी गाने पर लड़का और लड़की के जबरदस्त ठुमको का डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे स्टेज पर एक लड़की लहंगा चोली पहने हुए हैं और स्टेज के चारों तरफ से खचाखच भीड़ जुटी हुई है। लड़की के साथ वही स्टेज पर उसका साथ देने के लिए एक लड़का जींस और शर्ट पहने हुए है। आप देखेंगे भोजपुरी गाने पर लड़की ने अपने कमर के जबरदस्त ठुमके से वहां मौजूद लोगों को बेहाल कर दिया है तो लड़का भी उस लड़की के जबरदस्त ठुमको पर उसका साथ देते हुए अपने ठुमको और अपनी अदाओं से दिल जीत लिया है। आप देख सकते हैं वीडियो में लड़का लड़कियों को इशारा भी करता है और उसके डांस पर उसकी से*क्सी अदाओं के साथ उसका साथ भी देता है। लड़की भी अपने कातिलाना अदाओं और हॉट डांस से वहां मौजूद चाहने वालों के दिलों को धड़का दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर छाया डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है जिसमें लड़की ने अपने हॉट और से*क्सी डांस से चाहने वालों का दिल जीत लिया है तो लड़के ने भी लड़की की ठुमको के साथ अपने ठुमके मिलाते हुए अपने हॉट इशारों से लोगों को हैरान भी किया है। आप देख सकते हैं वहां पर हूटिंग के साथ तालियों की गड़गड़ाहट भी सुनाई दे रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर Aniket Kumar पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लगातार व्यूज आ रहे हैं और यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। लड़की का हॉट डांस तो लड़के का उसका साथ देना लोगों को पसंद आ रहा है। कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया है कि काश उस लड़के की जगह मैं होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top