नोरा फतेही के गाने पर भाभी जी ने किया हॉ*ट डांस बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Bhabhi ji did hot dance

सोशल मीडिया पर डांस के एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल वायरल हुआ करते हैं। वीडियो के माध्यम से हम एक से बढ़कर एक डांस देख पाते हैं। सोशल मीडिया पर जिस तरह से शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाए जा रहे हैं और शेयर किए जा रहे हैं ऐसे में हर कोई इनके माध्यम से अपने हुनर से लोगों का मनोरंजन करने में दिलचस्पी दिखाते भी हैं। भाभी जी अपनी डांस वीडियो से लोगों का भरपूर मनोरंजन करने में लगी है। एक से बढ़कर एक वीडियो और अपने डांस और लचकते कमर के ठुमके, लाजवाब अंदाज से यूजर्स का खूब मनोरंजन कर रही हैं। भाभी जी का ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने खूबसूरत वादियों में नोरा फतेही के गाने “दिलबर दिलबर” पर बेहद ही हॉट डांस किया है। वीडियो देख आपको भी दिल संभालना पड़ेगा ही पड़ेगा।

दिलबर दिलबर गाने पर छाया भाभी जी का डांस

सोशल मीडिया पर भाभी जी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने काले रंग की साड़ी पहनी है और घर के छत पर खूबसूरत वादियों का लुफ्त तो वह उठा ही रही हैं। आप देख सकती मौसम बेहद ही सुहाना और घटाओं से घिरा है जैसे लग रहा है अभी बारिश हो जाएगी। इस सुहाने मौसम में भाभी जी ने काले रंग की साड़ी पहनकर वह से*क्सी अंदाज में डांस किया कि आपके दिल संभाले संभलने वाले नहीं है। भाभी जी ने नोरा फतेही के गाने दिलबर दिलबर बेहद ही हॉट डांस किया है। उनका एक्सप्रेशन लाजवाब तेज हवाओं के झोंके उनके साड़ी से बालों तक को यूं लहरा दे रहा है जैसे लग रहा है भाभी जी के साथ हवाएं भी मचल उठी है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by durga jha (@durgajha576)

सोशल मीडिया पर भाभी जी का डांस वीडियो छा गया हैं। इनका डांस और अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। भाभी जी ने जिस तरह से दिलबर दिलबर गाने पर से*क्सी डांस किया है। उनका डांस, एक्सप्रेशन यूजर्स को बेहाल करने के लिए काफी हैं। इस डांस वीडियो को लोग बार-बार देखने हैं। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @Durgajha576 पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है और 1 लाख से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही भाभी जी के वीडियो पर कमेंट भेज दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top