आखिर क्यों ठेले वालों का फूड इतना टेस्टी होता है खुला मसालों का राज

After all, why the food of the vendors is so tasty

दुनिया भर में स्ट्रीट फूड को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है। हालांकि यह काफी ज्यादा टेस्टी होने के साथ ही उतना ही ज्यादा नुकसान भी होता है। टेस्ट की वजह से लोग इसे खाना खूब पसंद करते है लेकिन इसके पीछे क्या राज है जो स्ट्रीट फूड इतना टेस्टी होता है। यह राज अब खुल गया है आखिर क्या जादू होता है स्ट्रीट फूड बनाने वाले शेफ कौन सा मसाला यूज करते है। जिसे डालते ही खाने का टेस्ट बदल जाता है उसका राज एक कैमरे में कैद हुआ जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें स्ट्रीट फूड बनाने वाले भैया के कुछ शर्मनाक हरकतें देखने को मिली जीत से देखने के बाद शायद ही आपका कभी स्ट्रीट फूड खाने का मन करें।

वह वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे कुछ स्ट्रीट फूड बनाने वाले भैया ऐसी हरकत की जिसे देखने के बाद आप भी भौंचक्के रह जाएंगे। एक शख्स जो पानी पूरी बना रहा है बनाते वक्त ही वह अपने प्राइवेट पार्ट को खुजलाने लगता है। वहां तक तो ठीक था पर हद तो तब हो गई जब भैया बिना अपने हाथ को धोए ही वापस छोले के पानी में हाथ डालकर उसे बनाने लगते हैं।

वीडियो के दूसरे क्लिप में आप गौर करेंगे तो आपको कुछ ऐसा नजारा देखने को मिलेगा, जिसे देखने के बाद हालत ही खराब हो जाएगी और यह गंदा अंदाज आपके दिल और दिमाग पेसा जाएगा कि आप स्ट्रीट फूड खाने से पहले 4 बार सोचेंगे या फिर खाएंगे ही नहीं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे एक करोड़ लोगों ने देख लिया है और एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर जमकर प्रतिक्रिया देते हुए, इन शख्स को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top