9 महीने की प्रेग्नेंट महिला का नहीं दिख रहा बेबी बंप, लोगों ने कहा आंखों का धोखा या फिर…

Baby bump not visible of 9 months pregnant woman

एक औरत का मां बना उसकी जिंदगी का सबसे सुखद समय होता है। प्रेगनेंसी से लेकर डिलीवरी तक 9 महीने की इस जर्नी को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया करती हैं। इस दौरान होने वाली समस्याओं रहन-सहन और खान-पान के बारे में भी अपने अनुभव को लोगों के साथ साझा करती हैं और लोगों के बीच में जागरूकता बनाती हैं। कभी-कभी इस दौरान वह लाइट करने वाले वीडियो भी पोस्ट करते हैं।ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

प्रेग्नेंट महिला का वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक महिला को सफेद टी-शर्ट और ब्लैक शर्ट के साथ छत पर खड़े हुए देख सकते हैं। उस महिला ने सफेद जूते कैरी किए हुए हैं और कमर को बांए-दाएं घुमाते हुए वह एक्सरसाइज कर रही है। इसी के बाद वह साइड में होकर अपने हाथ सामने करती हैं। जैसे ही वह साइड होती हैं उसे देखकर आप हैरान ही रह जाएंगे।

हैरानी का कारण

दरअसल वह प्रेग्नेंट है और जब वह सामने से आती है तो बिल्कुल भी पता नहीं चलता कि वह प्रेग्नेंट है। इस महिला का ऐसा प्रेगनेंसी के दौरान वैली देख हर कोई हैरान है। किसी को जरा भी अनुभव ही नहीं हुआ कि यह महिला प्रेग्नेंट है। वीडियो के कैप्शन के द्वारा लोगों को पता चला कि यह प्रेग्नेंट है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jordan Arcila (Edwards) (@jordanke)

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है- 35 weak pregnant belly…all about the Angel. इस वीडियो को 10k से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे जमकर लाइक कर रहे और लोग प्रेग्नेंट महिला को मां बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट jordanke नाम की आईडी से शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top