डीजे फ्लोर पर भैया और भाभी ने किया फायर डांस, देखते ही दिल में मची हलचल

Bhaiya and Bhabhi did fire dance on DJ floor

आजकल शादियों की जान बना है डीजे। शादी में डीजे ना हो फिर समझ लीजिए उस शादी में तो मजा ही किरकिरा रहता है। लेकिन आजकल तो छोटे प्रोग्राम में भी डीजे का एक खास हिस्सा होता है। जिस पर लोग थिरकते हैं और अपनी खुशी का इजहार करते हैं। एक वीडियो देखने को मिला है, जिसमें एक भैया भाभी को देखते हुए देखा गया। जिनकी जोड़ी कमाल की है उनके डांस भी जोरदार हैं।

डीजे फ्लोर पर भैया भाभी ने अपने डांस से लगाई आग :

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते ह रेड कलर का साड़ी पहने हुए भाभी जी तो सफेद कुर्ता पजामा पहने भैया, डीजे फ्लोर पर हरियाणवी गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करके आग लगा दी है। आप देख सकते हैं लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ जब वह झुमकर डांस करते हैं तो उनके एक्सप्रेशन तो कमाल के है। उनके डांस की तारीफ करने के साथ ही लोग उनकी जोड़ी की भी सराहना कर रहे है। जहां वह दोनों डीजे फ्लोर पर डांस करके पूरी महफिल ही लूट ली है और इस पार्टी में जान डाल दी है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो :

भैया भाभी का यह डांस अंदाज वहां मेहमानों को तो खूब पसंद आ ही रहा है। सोशल मीडिया पर भी इनका डांस खूब पसंद किया जा रहा है और देखा जा रहा है। जिनके बेहतरीन डांस में डीजे फ्लोर पर आग लगा दी है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से देखा जा रहा है और पसंद करने के साथ ही इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top