ऐसी खूनी जंग जहां जीतते जीतते बाजी पलटी और बदला जंग का खौफनाक नजारा

bloody war

मनोरंजन की दृष्टि से सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो होते हैं इन वीडियो के द्वारा लोग मनोरंजन करते हैं। कुछ लोग डांस वीडियो से मनोरंजन करते हैं तो कुछ गाने सुनकर लेकिन इन हजारों लाखों लोगों में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो सांपों में बेहद ज्यादा दिलचस्पी रखते है और इनके लड़ाई से जुड़ा अगर वीडियो है तो फिर बातें मत पूछिए सोशल मीडिया पर सांप की लड़ाई के तमाम वीडियो देखने को मिल जाएंगे। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कोबरा और नेवले के बीच घमासान जंग हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में बेहद रोमांच युद्ध रहता है और यह भी जिज्ञासा रहती है कि आखिर जीत किसक होता है।

नेवला और कोबरा के बीच हुआ घमासान जंग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें आप एक कोबरा और नेवला को देखेंगे कोबरा सांप नेवले पर बार-बार वार कर रहा है और उसका काम तमाम करना चाह रहा है लेकिन वीडियो में अचानक से ही मंजर बदल जाता है। आप देखेंगे नेवले में न जाने कहां से शक्ति आती है और वह कोबरा सांप पर भारी पड़ने लगता है। देखते ही देखते उसके लगातार वार से कोबरा घायल होने लगता है और एक समय ऐसा भी आता है जब नेवला इस जंग को जीत जाता है। जिसकी खुशी उसके चेहरे पर झलकती है और खुशी से वह पहले तो इधर-उधर दौड़ता है फिर मुंह में कोबरा को दबाए हुए वहां से निकल लेता है।

नेवला और कोबरा के इस जंग में शुरुआत में तो किसी ने भी नहीं सोचा था कि नेवला जीत जाएगा। ऐसे में इस वीडियो को देखना बेहद ही रोचक होता है इसीलिए लोगों को सांपों से जुड़ा वीडियो देखने में मजा आता है। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है जिसे 9 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं इस वीडियो पर दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top