कागज कलम दवात ला गाने पर जीजा साली का करारा डांस

Brother-in-law's amazing dance

सोशल मीडिया पर कुछ डांस के वीडियो ऐसे जबरदस्त होते है, जिन्हें देखकर लोगों की सांसे बढ़ जाती है और नजरें उस डांस वीडियो से हटती नहीं है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है वायरल हो रहे वीडियो में, जिसमें जीजा साली की जोड़ी धमाल मचा रही है। जहां देखने के लिए लोग मौजूद है। वही स्टेज पर इस भीड़ के बीच में जीजा साली बॉलीवुड गाने पर बेहतरीन डांस धमाल मचा रहे है।

जीजा साली की जोड़ी नहीं मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है ब्लू कलर का घाघरा चोली पहने स्टेज पर साली मौजूद है, तो पेंट शर्ट पहने जीजाजी बॉलीवुड के गाने “कागज कलम दवात ला” पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे है।

आप देख सकते है गाने के बोल के लोगों को हैरान कर रहे है, तो उसकी अदाएं दिखाकर जीजा का तो दिल जीत ही रही है। सोशल मीडिया यूजर्स के साथ वहां मौजूद लोगों का भी दिल जीत रही है। शानदार डांस है जिनकी कातिलाना अदाएं लोगों के हार्टबीट बढ़ा रहे है उनका लाजवाब डांस जो करारा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। लोगों को पसंद आ रहा है, जीजा साली का अंदाज और डांस दोनों ही दोनों के डांस धमाल मचा रहे है। जिनके डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल sad boy pradyumn पर शेयर किया गया है। इस जबरदस्त डांस वीडियो को 612 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top