अरबी गाने पर बच्चों ने अपने डांस से मचाया धूम, वायरल हुआ वीडियो

Children made a splash with their dance

डांस आज एक ऐसा हुनर बन चुका है जिसे करना हर कोई पसंद कर रहा है। डांस के प्रेमी दुनिया भर में है फिर वह बच्चे हो बूढ़े हो या नौजवान सभी को डांस करना पसंद है और जिन्हें करना नहीं आता उन्हें देखना तो जरूर ही पसंद है। इसीलिए तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ कर रहे हैं और देखने को मिल रहे हैं। यह डांस वीडियो केवल भारत में ही हो रहे हैं वह विदेशों के बच्चे भी अपने डांस के कमाल दिखाते हुए अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विदेशी बच्चों ने अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया कि आप देखते रह जाएंगे।

विदेशी बच्चों का लाजवाब डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं अरबी गाने “गुमी-गुमी” पर अपने डांस का कमाल दिखा रहे हैं। आप देखेंगे वीडियो में तीन लड़के पहले आगे डांस कर रहे हैं और उनके पीछे केले के पेड़ के पीछे कुछ और बच्चे भी डांस कर रहे हैं लेकिन जैसे ही जैसे गाने का म्यूजिक आगे बढ़ता है वह बच्चे पेड़ के पीछे से निकलकर इन तीनों बच्चों को ज्वाइन कर लेते हैं और सभी मिलकर इस गाने पर जबरदस्त झूमते हुए नजर आ रहे हैं इस गाने की भाषा किसी को समझ में नहीं आ रही है लेकिन बच्चों का डांस का अंदाज़ और एक्सप्रेशन उन्हें जरूर पसंद आ रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर बच्चों का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इन विदेशी बच्चों ने जैसे अपने लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ अपने डांस का कमाल दिखाया है। उसे लोग देखते ही रह जा रहे हैं। अफ्रीकन बच्चे अपने डांस से सभी का दिल जीत रहे हैं। इस वीडियो को युगांडा के एक गैर सरकारी संगठन मसाका किड्स अफ्रीकाना द्वारा पोस्ट किया गया है। इस वीडियो पर 30.4 मिलियन से अधिक व्यूज और एक करोड़ से अधिक लाइक आ चुके हैं। यही नहीं बच्चों की तारीफ भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top