कॉलेज की लड़कियों ने भोजपुरी गाने पर दिखाया अपना धमाल

college girls dance

डांस के वीडियो इंटरनेट पर खूब देखने को मिल जाते हैं सब अपने-अपने स्टाइल्स के डांस वीडियो शेयर किया करते हैं। कुछ डांस तो ऐसे कमाल के होते हैं जिन्हें देखने के बाद दिल खुश हो जाता है तो कुछ डांस वीडियो ऐसे भी होते हैं जो आपको नए डांस स्टाइल से रूबरू करा देती हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला जिसमें भोजपुरी गाने पर कॉलेज की लड़कियों ने अपने डांस का धमाल मचाया तो उनका भरपूर साथ देने के लिए लड़के ने भी अपने डांस से गर्दा उड़ा दिया।

लड़कियों के साथ लड़के ने डांस से उड़ाया गर्दा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दो लड़कियों ने क्रॉप टॉप लहंगा पहना है और दोनों ही गांव के किसी कार्यक्रम में शामिल हुई है जहां पर लोगों पर जमकर भीड़ लगी है और इसी भीड़ में भोजपुरी गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं। उन दो लड़कियों को लोग शहर की लड़की समझ कर डांस के लिए चैलेंज कर देते हैं फिर क्या उन दोनों लड़कियों ने भोजपुरी गाने पर ऐसे अपने ठुमको का जलवा दिखाया कि लोग देखते रह गए। लड़कियों का डांस ऐसा कमाल का था कि सभी हैरान हो गए। वहीं उनका साथ एक लड़के ने भी दिया जिसने अपने डांस का ऐसा लाजवाब ठुमका लगाया कि लोग इस डांस को देख कर हैरान हो गए।

वायलल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे लड़कियों ने जिस तरह से अपने डांस से लोगों को हैरान किया वैसे ही लड़का भी इन दोनों लड़कियों का जबरदस्त साथ देता हुआ नजर आया। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब पर @Rahul bairagi नाम के चैनल से शेयर किया गया है। जिससे 28 के लाइक आ चुके हैं और लाखों व्यूज आए हैं। यूजर्स को लड़कियों का यह डांस खूब पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top