रियाज पर बैठे पापा के पास गिटार लेकर पहुंची बेटी, सुर में सुर ऐसा मिलाया पापा भी हुए हैरान

cute girl viral video

सोशल मीडिया पर बेहतरीन से बेहतरीन वीडियो देखने को मिलते है। अगर यह वीडियो बच्चे के हुए तो फिर पूछिए ही मत बिना कहे वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगता है और लोग पसंद करने लगते हैं।दरअसल बच्चे ऐसे ऐसे कुछ काम कर देते हैं जिस पर यकीन करना मुश्किल तो होता ही है लेकिन हां उनके टैलेंट को देखकर दिल खुश हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक बच्ची ने अपने पापा के संग गिटार बजाते हुए गाने में उनका साथ दिया। इस वीडियो को देखकर दिल खुश हो जा रहा है और इसे बार-बार देखने की इच्छा हो रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक शख्स को देखेंगे जिनका नाम इंद्रनील चौधरी है जो सुर में एक गाना गा रहे हैं साथ ही वह गिटार भी बजा रहे है, तभी उनके पास उनकी बेटी भी आ कर बैठती है जिसके हाथ में भी एक गिटार है। वह पापा के संग उनके गाने में उनका साथ देती है। जैसे-जैसे पापा सुर को ऊपर की तरफ लेते हैं वैसे वैसे बच्ची भी पापा के सुर में सुर मिलाती है। पापा गाना गाते हैं तो बच्ची पापा का साथ दे रही है। आप देख सकते हैं गाना खत्म हो चुका है। पापा गाना बंद कर चुके हैं लेकिन वह बच्ची गाने में ऐसी तल्लीन हुई है कि उसे यह भी नहीं समझ आया कि गाना खत्म हो चुका है। बेहद ही प्यारी और क्यूट सी बच्ची ने अपनी गायकी और अपनी क्यूटनेस से दिल मोह लिया है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल News Trend पर शेयर किया गया है। जिसे 1000 लोगों ने देखा होगा और इसे पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। एक यूजर ने लिखा है वाकई क्या टैलेंट है भाई! दूसरे यूजर ने लिखा भविष्य की गायिका। कई का ऐसे तमाम रिएक्शन के साथ ही लोग हार्ट वाली इमोजी भी सेंड कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top