एलेक्सा को वेकेशन सॉन्ग प्ले करने का ऑर्डर देता क्यूट सा बच्चा देखते ही दिल हार गए यूजर्स

Cute little kid orders to play a song

इंटरनेट की दुनिया में बच्चों के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं और इनके वीडियो लोगों का मनोरंजन करने में माहिर भी होती हैं। जहां पर बच्चों के गेम से लेकर नई चीज़ सीखने तक के क्यूट से वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिसे देखने के बाद बेहद ज्यादा खुशी मिलती है। ऐसे कई वीडियो देखे जाते हैं। छोटे बच्चों के जो कभी-कभी हमें हैरान भी कर देते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो देखने को मिला जिसमें एक छोटे बच्चे ने एलेक्सा को आर्डर देते हुए दिखा। जो एलेक्सा को अपना फेवरेट गाना प्ले करने को कहता है। बच्चा बड़ी ही मुश्किल से शब्दों का उच्चारण कर पाता है लेकिन एलेक्सा द्वारा अपना पसंदीदा वेकेशन बजाने के बाद उसके चेहरे पर जो भाव है वह देखने लायक है।

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं वह बच्चा एलेक्सा द्वारा अपनी फेवरेट गाने को बजाने को कहता है। जैसे ही गाना प्ले होता है बच्चे की खुशी का ठिकाना नहीं रख सकता है। आप देख सकते हैं पसंदीदा गाना वेकेशन बजाने के बाद बच्चे के चेहरे का भाव तुरंत ही बदलता है। जो बेहद ही क्यूट लग रहा है। इस खूबसूरत से बच्चे का यह वीडियो डर्टी हेड्स के अधिकारी इस अकाउंट पर शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dirty Heads (@dirtyheads)

ऐसा लगता है ऐलेक्सा जैसे ही उस छोटे से बच्चे का यह वीडियो उसकी मां ने रिकॉर्ड किया है। “एलेक्सा ए-ए-ऐ प्ले” छोटे बच्चे को निर्देश देते हैं वह सुना भी जा रहा है। गाना सुनते ही बच्चे के चेहरे पर एक खूबसूरत सी मुस्कुराहट आती है। यह सॉग बच्चे को बेहद पसंद है। यह उसके हाव-भाव से ही लग जा रहा है। इस वीडियो को छह लाख 87 हजार लाइक आ चुके हैं। यही नहीं बच्चे की जमकर तारीफ की जा रही है और उसकी क्यूटनेस पर लोग दिल हार जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top