बैंड बाजा पर दादा ने किया डांस तो दादी ने दिया जबरदस्त टक्कर वायरल हुआ वीडियो

Dada danced on band baja

सोशल मीडिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते हैं तो इन डांस वीडियो के कमाल भी यूजर्स को देखने को मिल जाते हैं। दरअसल डांस वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों का भरपूर मनोरंजन कर देते हैं फिर वह शादी विवाह में बैंड बाजे पर किया गया। डांस ही क्यों ना हो वैसे भी शादी विवाह में बैंड बाजे पर किया डांस काफी कमाल का होता है। इसमें डांस करने वालों का सभी का अपना एक अलग अंदाज होता है कोई किसी के डांस कॉपी नहीं करता है और सभी कुछ नया और लोगों से बेहतर करने की इच्छा में अपने डांस का अलग-अलग और बेहतरीन कमाल दिखाते रहते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डांस का अंदाज देखकर आप भी होश खो बैठेंगे। इस डांस वीडियो में कोई और नहीं दादा जी ने अपनी ठुमके दिखाएं तो उन्हें टक्कर देने पहुंची दादी ने भी अपने डांस का अंदाज दिखाया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शादी है और उस शादी के बीच में ढोल नगाड़ा बैंड बाजा बज रहा है। जहां लोग घिरे हुए हैं इस बैंड बाजे पर एक दादा जी जिन्होंने धोती कुर्ता पहन रखा है।बेहद ही जोश के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं डांस करते वक्त एक शख्स आता है और उन्हें हटाता है लेकिन दादा जी के अंदर जबरदस्त एनर्जी है वह हटने का नाम नहीं लेते हैं। तो उन्हें टक्कर देने वही एक दादी पहुंचती है जो दादा की टक्कर में जबरदस्त हमके लगा रहे हैं। दोनों ही मिलकर उस बैंड बाजे पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दादी का अंदाज तो दादा का कमाल दोनों ही देखने को मिल रहा है। दोनों ही लोगों को हैरान कर रहे हैं और दोनों के डांस को देखकर हर कोई खूब मजे ले रहा है। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट RN Entertain पर शेयर किया गया है। जिसे 6 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं और 3 हजार से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही वीडियो पर जमकर कमेंट दिए और दादा-दादी के डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top