दिल भी मारे झटके गाने पर दादाजी का झन्नाटेदार डांस देख जवानों के छूटे पसीने

Dadaji's dance on Dil Bhi Mare Jhatke

डांस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाते है। कभी कभी तो कुछ वीडियो ऐसे होते है जो हर किसी को पसंद आते है और यह वीडियो चर्चा का विषय भी बन जाते है। दरअसल चर्चा होने वाले वीडियो में कभी-कभी उम्र के नंबर को पीछे छोड़ते हुए, कुछ लोग ऐसा जबरदस्त डांस करते है कि जिनके डांस को देखकर नौजवान भी दंग रह जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है जिसमें एक बुजुर्ग शख्स ने ऐसा डांस किया है कि लोग हैरान है।

सलमान खान के गाने पर दादाजी का बेहतरीन डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक बुजुर्ग शख्स को, जो किसी एक छोटे से गांव के है‌। यह दादाजी सलमान खान के गाने “तुम पर है हम अटके यारा” पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे है। दादा जी का हौसला देखकर नौजवानों के हौसले पस्त हो जा रहे है। जिस अंदाज में वह डांस कर रहे ह हर कोई उनके अंदाज को पसंद भी कर रहा है।

दादाजी की एनर्जी देखने लायक है और डांस स्टेप तो ऐसे कमाल के है कि जो भी देख रहा है। वह हैरान हो जा रहा है। किसी गांव में एक शॉप के सामने यह दादाजी अपने टैलेंट का असर दिखा रहे, जहां शॉप पर खड़े लोग उनके डांस को देख कर हैरान हो जा रहे है। कुछ लोगों के तो मुंह खुले के खुले ही रह जा रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Kharote (@kharotevijay)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें दादाजी का अंदाज देखने को मिला और उनके डांस ने लोगों का दिल भी जीता है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे 17 हजार से अधिक लाइक आने के साथ ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है और लोग बहुत तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top