शिवानी कुमारी का पक्का बादाम गाने पर डांस वीडियो वायरल

Dance on Shivani Kumari's Pakka Badam song

सोशल मीडिया का कौन-कौन सा गाना कब निकल जाए इसका तो कोई पता नहीं रहता है, लेकिन हां जो जिस समय जो गाना ट्रेंड करता है। उस पर लोग रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाकर अपलोड जरूर करते हैं। ट्रेंड हो रहे गाने पर न केवल आम लोग बल्कि उस सेलेब्स भी अपने रील्स अपलोड करते हैं।

पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुबन का कच्चा बादाम काफी ट्रेंड हुआ था। जिस पर लोग शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे थे। यह गाना कई महीनों तक ट्रेंड में रहा। अब सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम खाने के बाद पक्का बादाम का गाना शिवानी कुमारी द्वारा सोशल मीडिया के यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि शिवानी हल्के क्रीम का शरारा तथा कुर्ता पहने हैं और वह छत पर कई गानों के रीमिक्स पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। इनसे कुछ बॉलीवुड के गाने हैं तो कुछ पंजाबी उन्हीं गानों में से कच्चा बादाम के धुन पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

उनकी खूबसूरती ने वीडियो में चार चांद लगाया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट AK entertanix से शेयर किया गया है।‌जिसे 16 लाख लोगों ने देखा है और 15 हजार लोगों ने पसंद किया है।‌ इस पर यूजर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा है- जबरदस्त, तो दूसरे यूजर में लिखा आपने तो जबरदस्त डांस किया। यही नहीं लोग हार्ट और फायर की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top